21/09/2024

आयुष्मान निभायेंगे अगली फ़िल्म में एथलीट की भूमिका, वाणी संग करेंगे रोमांस

1 min read

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), काई पो चे के निर्देशक अभिषेक कपूर (Abhishek Kapoor) द्वारा निर्देशित आगामी फ़िल्म में एक एथलीट के रूप में नजर आएंगे। इस फ़िल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है। फ़िल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी। अभिषेक कपूर ने कहा, “आयुष्मान और मैं दोनों एक खास तरह के सिनेमा के लिए जाने जाते हैं और यह फ़िल्म निश्चित रूप से हम दोनों के लिए खास है। हम चाहते हैं कि दर्शक सिनेमाघरों में वापस आएं और एक समुदाय के रूप में फ़िल्में देखें और इसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। फ़िल्म निर्माता का कहना है कि वह आयुष्मान को ऐसे अवतार में पेश करने वाले हैं जो अब तक सामने नहीं आया था। अभिषेक ने कहा, “आयुष्मान फ़िल्म में एक क्रॉस फंक्शनल एथलीट का किरदार निभा रहे हैं और इसके लिए उन्हें खासे शारीरिक परिवर्तन से गुजरना होगा जो उसने पहले नहीं किया है। यह काफी चुनौती भरा है और वह इसके लिए प्रतिबद्ध है।” आयुष्मान, अभिषेक के साथ इस फ़िल्म को करने को लेकर उत्साहित हैं और अपने शारीरिक बदलाव के लिए भी खासे उत्सुक हैं।

आयुष्मान खुराना ने कहा, “अभिषेक आज के सिनेमा में एक अलग आवाज़ की तरह हैं और मुझे खुशी है कि हमें आख़िरकार एक ऐसे प्रोजेक्ट पर उनके साथ काम करने का मौका मिला, जो मेरे दिल के बेहद क़रीब है। यह एक टोटल पारिवारिक मनोरंजन है। इसके अलावा यह फ़िल्म मुझे एक नए अवतार में पेश करेगी। इस अवतार के लिए प्रक्रिया मेरे लिए बहुत कष्टदायी होने वाली है लेकिन मुझे लगता है कि इसके लिए दर्द सहना भी ठीक है।” यह फ़िल्म अगले साल दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

वाणी कपूर के संग करेंगे रोमांस आयुष्मान खुराना

वहीं खबर ये भी आ गई है कि इस फ़िल्म में आयुष्मान संग वाणी कपूर रोमांस करेंगी। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म में आयुष्मान संग वाणी कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। वाणी कपूर ने हाल ही में अपनी दिली इच्छा जाहिर की थी कि वो किसी बायोपिक में काम करना चाहती हैं और अगर को कल्पना चावला पर बन रही हो तो सोने पर सुहागा है। अब वाणी को फिलहाल बायोपिक तो कोई नहीं मिल पाई लेकिन अभिषेक कपूर की इस फिल्म में वो आयुष्मान संग रोमांस जरूर करती नजर आएंगी। बता दें, इस फिल्म से जुड़ी जो जानकारी आई है उसके मुताबिक ये एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी जिसमें आयुष्मान एक एथलीट की भूमिका में नजर आएंगे।

‘विक्की डोनर’, ‘बाला’, ‘आर्टिकल 15’, ‘ड्रीम गर्ल’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके आयुष्मान खुराना हाल ही में अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में नजर आए थे। ओटीटी पर रिलीज हुई ये फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई लेकिन अमिताभ और आयुष्मान के अभिनय पर जरूर तालियां बजीं। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही इस फ़िल्म के लिए आयुष्मान अपनी बॉडी भी बनाएंगे। फ़िल्म का टाइटल क्या होगा उसकी भी जानकारी आना बाकी है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole