21/09/2024

ईद पर सलमान ख़ान की ‘राधे’ से टकरायेगी जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’

1 min read

बॉलीवुड के हल्क जॉन अब्राहम (John Abraham) ने आज गणतंत्र दिवस के अवसर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) को ईद 2021 के मौके पर रिलीज करने का ऐलान किया है। जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया है कि वो ‘सत्यमेव जयते 2’ को ईद के मौके पर लाएंगे, जिसके लिए उनकी पूरी टीम उत्साहित है। जॉन अब्राहम के इस पोस्ट के साथ ही यह पक्का हो गया है कि ईद 2021 पर दर्शकों को सिनेमाघरों में बॉलीवुड के दबंग ख़ान सलमान ख़ान की ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: You Most wanted Bhai) और ‘सत्यमेव जयते 2’ के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी।

असल में सलमान खान (Salman Khan) ने कुछ दिनों पहले ही ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ को ईद पर रिलीज करने का ऐलान किया है। सलमान खान से फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स ने गुजारिश की थी कि वो ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज करें ताकि कोरोना की वजह से खराब हुई हालत में सुधार आ सके। फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स का बिजनेस कोरोना की वजह से पूरी तरह से खत्म हो चुका है और ऐसे में उन्हें लगता है कि सलमान खान की फिल्म ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ उनका बिजनेस पटरी पर ला सकती है। सलमान खान ने फिल्म बिजनेस से जुड़े लोगों की गुजारिश सुनने के बाद ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सीधे सिनेमाघरों में रिलीज करने का ऐलान किया है।

आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर जॉन अब्राहम ने देश का तिरंगा झंडा लिए अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने सफेद रंग के कुर्ते के साथ सफेद पगड़ी भी बांधी हुई है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ”तन मन धन से बढ़कर जण गण मन, सत्यमेव जयते 2 की टीम की ओर से हैप्पी रिप्बलिक डे। ईद के पर 14 मई को मुलाकात होगी।”

सिंगल स्क्रीन थियेटर वालों को होगा लाभ

ईद 2021 के मौके ‘राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ जैसी दो मास फिल्में रिलीज होंगी, जिससे सिंगल स्क्रीन थिएटर्स के मालिक काफी खुश हैं। ये दोनों फिल्में मास ऑडियंस के लिए बनाई गई हैं, जिस कारण उन्हें ईद के मौके पर बम्पर कमाई की उम्मीद है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole