21/09/2024

‘डॉक्टर जी’ में पहली बार साथ दिखेंगे आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह

1 min read

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की नई फिल्म ‘डॉक्टर-जी’ (Doctor G) में रकुल प्रीत सिंह मुख्य हिरोइन होंगी। फिल्म के मेकर्स ने घोषणा की है कि रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इस कैंपस कॉमेडी ड्रामा में आयुष्मान खुराना के साथ होंगी। फिल्म ‘डॉक्टर-जी’ (Doctor G) में पहली बार रकुल प्रीत सिंह और आयुष्मान खुराना की जोड़ी नजर आने वाली है। फिल्म में आयुष्मान डॉ. उदय गुप्ता की भूमिका में नजर आएंगे, वहीं रकुल डॉ. फातिमा के किरदार में दिखाई देंगी।

रकुल प्रीत सिंह ने जंगली पिक्चर्स (Junglee Pictures) के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मैं ‘डॉक्टर जी’ का एक हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। इस फिल्म में पहली बार मेरे सह-कलाकार आयुष्मान हैं और हमें साथ लाने के लिए मैं जंगली पिक्चर्स और निर्देशक का शुक्रिया अदा करती हूँ। पहली बार सुनकर ही मुझे इसकी स्क्रिप्ट काफी पसंद आ गई थी। यह मेडिकल ड्रामा और कैंपस कॉमेडी की एक बहुत ही दिलचस्प अवधारणा है, जिसमें दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा। मुझे फिल्म की शूटिंग के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है।’

सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत के साथ अनुभूति कश्यप ने फिल्म ‘डॉक्टर-जी’ (Doctor G) की कहानी लिखी है और इसका निर्देशन भी वही कर रही हैं। विक्की डोनर (Vicky Donor), बधाई हो (Badhaai Ho), बरेली की बर्फी (Bareilly Ki Barfi) और शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Savdhan) जैसी फिल्मों में काम कर चुके आयुष्मान खुराना को डॉक्टर के किरदार में देखने के लिए उनके प्रशंसक बेकरार हैं। वहीं इन दिनों आयुष्मान रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Ashiqui) की शूटिंग में व्यस्त हैं। याद रहे कि पिछले साल दिसंबर में जंगली पिक्चर्स ने आयुष्मान खुराना के साथ अपनी दूसरी फिल्म ‘डॉक्टर जी’ की घोषणा की थी।

 

फिल्म डॉक्टर जी की निर्देशक अनुभूति कश्यप ने कहा, ‘दो बेहद अच्छे कलाकारों का साथ में काम करना हमेशा अच्छा लगता है। हम फिल्म के लिए दिलचस्प स्टारकास्ट चाहते थे और मुझे खुशी है कि हमने इसमें आयुष्मान और रकुल प्रीत को कास्ट किया है। उनकी जोड़ी पर्दे पर एकदम फ्रेश है ठीक वैसे ही जैसे कि फिल्म में हमारे किरदार हैं। इन दोनों की एनर्जी और केमिस्ट्री वास्तव में दर्शकों को पसंद आएगी।’ फिल्म ‘डॉक्टर जी’ को डायरेक्टर अनुभूति कश्यप के साथ सुमित सक्सेना, विशाल वाघ और सौरभ भारत ने लिखा है। माना जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole