21/09/2024

राजामौली की ‘RRR’ में सीता के रूप में नज़र आयेंगी आलिया भट्ट

1 min read
फ़िल्म RRR में सीता की भूमिका में आलिया भट्ट

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 15 मार्च को अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं। उनके जन्मदिन के खास मौके पर फिल्म आरआरआर (RRR) में उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। इस फिल्म में आलिया सीता मां का किरदार निभा रही हैं। आलिया की ये तस्वीर देखकर फैंस उनसे प्रभावित होते नजर आ रहे हैं। RRR में आलिया के सीता लुक की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर इस तस्वीर के सामने आने से उनके फैंस की खुशी दोगुनी हो चुकी है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट हरे रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वो भगवान श्रीराम की मूर्ति का आगे बैठे नजर आ रही हैं। वहीं उनके आगे पूजा की टोकर भी रखी हुई है। इस फिल्म का निर्देशन बाहुबली (Baahubali) फेम एसएस राजामौली (SS Rajamauli) कर रहे हैं। गौरतलब है कि सीता के किरदार के लिए आलिया का लुक बेहद साधारण रखा गया है, लेकिन इसमें भी वो बेहद दमदार नजर आ रही हैं।

ज्ञात रहे कि RRR फिल्म में जूनियर एनटीआर (Jr. NTR), अजय देवगन (Ajay Devgn) और राम चरण (Ram Charan) एक साथ पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है। इस पीरियड ड्रामा में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ बॉलीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन साथ में पहली बार स्क्रीन करते हुए दिखेंगे। इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। साउथ इंडियन फिल्मों के फैंस ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा प्रेमी भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

10 भाषाओं में रिलीज होगी ‘RRR’

यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा के बाद केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए अब तक 348 करोड़ से अधिक का ऑफर दर्ज किया गया है। फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद से फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। ‘आरआरआर’ को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है। यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

राजामौली ने इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम के अलावा हिंदी में भी रिलीज करने का मन बनाया है। फिल्म ‘आरआरआर’ की शूटिंग करते हुए राजामौली को काफी समय बीत चुका है और कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए उन्होंने जानकारी दी है कि अब वह फिल्म का क्लाइमैक्स सीक्वेंस शूट करने जा रहे हैं। फिल्म इतिहास पर आधारित है इसलिए स्पेशल इफेक्ट्स और वीएफएक्स का भारी काम होगा। यह फिल्म काफी बड़े बजट की है।

 

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole