21/09/2024

सनी देओल की ‘गदर’ का बनेगा सीक्वल, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने किया कन्फर्म

1 min read

साल 2001 में सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आज भी काफी पसंद किया जाता है। इस फिल्म की पॉप्युलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस साल यह रिलीज हुई थी उसमें यह सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। पिछले काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल के बारे में खबरें आती रहती हैं। अब इस पर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गदर’ के मेकर्स इस समय बनने वाले सीक्वल को दिमाग में रखकर प्लॉट और स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। खबर है कि सीक्वल में भी सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में होंगे। साथ ही डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष भी इसमें लीड रोल में दिखाई देंगे। उत्कर्ष ने ही फिल्म में सनी और अमीषा के बेटे जीता की भूमिका मिभाई थी। उत्कर्ष पहले ही साल 2018 में फिल्म ‘जीनियस’ से बॉलिवुड में डेब्यू कर चुके हैं।

डायरेक्टर अनिल शर्मा ने ‘गदर’ के सीक्वल की खबरों को कन्फर्म किया है मगर इसकी ऑफिशल घोषणा सही वक्त आने पर ही की जाएगी। अनिल शर्मा ने कहा कि चीजें अभी बहुत शुरुआती लेवल पर हैं और भी फिल्म के प्लॉट और स्क्रिप्ट के बारे में सोचा जा रहा है। वैसे अनिल शर्मा भी इस समय अपनी दूसरी फिल्म ‘अपने 2’ (Apne 2) के डायरेक्शन में बिजी हैं।

‘अपने 2’ में धर्मेंद्र (Dharmendra), सनी देओल (Sunny Deol), बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ ही करण देओल (Karan Deol) भी लीड रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए धर्मेंद्र के परिवार की तीन पीढ़ियां एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। धर्मेंद्र भी ‘अपने 2’ के जरिए लंबे समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole