21/09/2024

दीपिका पादुकोण की ‘द इंटर्न’ में दिवंगत ऋषि कपूर की जगह लेंगे अमिताभ बच्चन

1 min read

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। दरअसल, दोनों स्टार हॉलिवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक (The Intern) में एक साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘पीकू’ (Piku) में काम किया था। आपको बताते चलें कि पहले इस फिल्म ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अभिनय करने वाले थे लेकिन बीते साल 2020 के अप्रैल में उनका निधन हो गया था। स्मरण रहे कि नैंसी मेयर्स के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द इंटर्न’ साल 2015 में आई थी। इस फिल्म में हॉलिवुड के दिग्गज ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो ने मुख्य किरदार निभाए थे। फिल्म ने दुनिया भर में लगभग 200 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया था।

दीपिका ने पोस्टर शेयर करके दी जानकारी

‘द इंटर्न’ का आधिकारिक पोस्टर

पिछले साल जनवरी में द इंटर्न के हिंदी रीमेक की घोषणा की गई थी। दीपिका ने सोशल मीडिया पर खबर शेयर की थी। लेकिन लॉकडाउन और अप्रैल में ऋषि कपूर के निधन के बाद फिल्म का काम आगे नहीं बढ़ा था। इसकी जानकारी एक बार फिर दीपिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। दीपिका ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- मेरे सबसे खास को-स्टार के साथ दोबारा काम करने का सम्मान मिला है। अमिताभ बच्चन का स्वागत है द इंटर्न के इंडियन अडेप्शन में।

कॉमेडी ड्रामा है द इंटर्न

2015 में रिलीज हुई द इंटर्न एक कॉमेडी ड्रामा है। कहानी के अनुसार 70 साल का एक इंसान, जिसकी पत्नी नहीं है, ऑनलाइन फैशन वेबसाइट में इंटर्न के तौर पर काम करने पहुंचता है। अब अमिताभ बच्चन इसी रोल में नजर आएंगे। इसी फिल्म का रीमेक कन्नड़ में ‘हॉट्‌टेगागी गेनु बट्‌टेगागी’ नाम से 2018 में भी बन चुका है। फिल्म का डायरेक्शन अमित रविंद्रनाथ शर्मा करेंगे। कहानी अक्षत घिल्यडियाल और मीतेश शाह ने लिख रहे हैं।

दीपिका के प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म

दीपिका पादुकोण, सुनीर खेत्रपाल के साथ इस फिल्म का प्रोडक्शन करेंगी। यह छपाक (Chhapaak) के बाद उनके प्रोडक्शन में बनने वाली दूसरी फिल्म होगी। छपाक ने 34.03 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। दीपिका पादुकोण की अगली रिलीज रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की ’83 में नजर आएंगी।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole