21/09/2024

तमिल हिट अन्नियन (अपरिचित) के रीमेक में ‘साइको’ बनेंगे रणवीर सिंह, शंकर ही डायरेक्ट करेंगे

1 min read

बॉलीवुड के सिम्बा ‘रणवीर सिंह’ (Ranveer Singh) ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है। रणवीर सिंह साल 2005 में आई तमिल फिल्म ‘अन्नियन’ (Anniyan) के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म का डायरेक्शन एस. शंकर (S. Shankar) ने किया था। इस रीमेक फिल्म का निर्देशन भी शंकर ही करेंगे। बीते लंबे वक्त से फिल्म के हिंदी रीमेक को लेकर खबरें आ रही थीं और रणवीर सिंह ने भी कई बार इस ओर हिंट दिया था। अब फिल्म का आधिकारिक ऐलान हो गया है। रणवीर ने जानकारी शेयर करते हुए लिखा, ‘भारतीय सिनेमा के दिग्गज शिल्पकार शंकर के साथ मेरे कोलैब्रेशन का ऐलान करते हुए गर्व हो रहा है। फिल्म का प्रोडक्शन दिग्गज जयंतीलाल गड़ा करेंगे।’ दिग्गज निर्देशक एस. शंकर ने अब तक इंडियन (1996), रोबोट, 2.0, आई (I), नायक, जेंटलमैन जैसी यादगार फ़िल्में भारतीय सिनेमा को दी हैं।

आपको बता दें, 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘अन्नियन’ (Anniyan) का निर्देशन भी शंकर ने किया था। शंकर हमेशा से अपनी बेहतरीन फिल्मों के लिए साउथ से लेकर हॉलीवुड तक मशहूर रहे हैं। जहां अब वो रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म के रीमेक पर काम करने जा रहे हैं। अन्नियन एक साइक्लॉजिकल थ्रिलर फिल्म है जिसे लोगों ने खासा पसंद किया था। फिल्म में चियां विक्रम के किरदार ने हर किसी का दिल जीता था। फिल्म का हिंदी डब वर्जन ‘अपरिचित’ (Aprichit) के नाम से टीवी पर बहुत देखा गया है। बात करें एस शंकर की तो एस शंकर की ये दूसरी हिंदी फिल्म होगी। इससे पहले शंकर ने अनिल कपूर, अमरीश पुरी और रानी मुखर्जी स्टारर सुपर-डुपर हिट फिल्म ‘नायक’ (Nayak) बनाई थी। ये फिल्म भी उनकी ही फिल्म मुधालवन (Mudhalvan) का रीमेक थी। नायक आज भी लोगों की पहली पसंद है। इस फिल्म के साथ ही शंकर 20 साल बाद इतिहास बनाने को तैयार हैं।

रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर कई सारी फिल्मों में व्यस्त हैं। किसी की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो कुछ की शूटिंग चल रही है। उनकी अपकमिंग फिल्मों में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) मचअवेटेड है। इसके अलावा उनकी क्रिकेट ड्रामा ’83’ और यशराज बैनर की जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) रिलीज के लिये तैयार है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole