21/09/2024

अजय देवगन की नई फ़िल्म ‘गोबर’ का ऐलान

1 min read

कोरोना कर्फ्यू के चलते फिल्‍मों की शूटिंग भले अटकी हुई है लेकिन नई फिल्‍मों की घोषणा में कोई रुकावट नहीं आई है। सिद्धार्थ रॉय कपूर (Siddharth Roy Kapoor) और अजय देवगन (Ajay Devgn) ने मिलकर ‘गोबर’ (GOBAR) नाम से नई फिल्म की घोषणा की है। यह कॉमेडी ड्रामा जॉनर की फिल्‍म है। वर्षों से विज्ञापन फिल्‍मों के निर्माण में सक्रिय रहे सबल शेखावत इसे डायरेक्‍ट करेंगे। सबल ने इसे सम्भित मिश्रा के साथ मिलकर लिखा है।

कहानी 90 के दशक में सेट है

सबल के करीबी बताते हैं, ‘फिल्म की कहानी 90 के दशक में सेट है। यह एक सटायरिकल जॉनर की फिल्‍म है। हिंदी हार्टलैंड के एक वेटरनरी डॉक्टर को लावारिस जानवरों से काफी मोहब्‍बत है। जानवरों के लिए वह कुछ करना चाहता है। लेकिन उसकी राह में लोकल हॉस्पिटल एडमिनिस्‍ट्रेशन में कार्यरत भ्रष्‍ट अधिकारी रोड़ा अटकाते हैं। ऐसे में क्‍या वह डॉक्‍टर जानवरों को उनका हक दिलवा पाता है, फिल्‍म उसकी इसी जर्नी के बारे में है।’ निर्देशक-लेखक सबल शेखावत कहते हैं, ‘गोबर’ एक ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों को 90 के दशक के आकर्षक दिनों और छोटे शहर में रहने वाले लोगों के सरल जीवन की ओर ले जाएगी। मैंने यह कहानी सच्ची घटनाओं को ध्यान में रखते हुए लिखी है। मैं अजय और सिद्धार्थ जैसे दो सम्मानित निर्माताओं का आभारी हूं और खुश हूं कि उन्होंने मेरे नजरिए पर विश्वास दिखाया और कहानी को पेश करने के लिए एक सराहनीय कैनवास दिया। दोनों ही प्रोडक्शन हाउस ने बहुत बेहतरीन सिनेमा दिए हैं और मुझे उम्मीद है कि मेरा निर्देशन भी उतना ही बेहतरीन होगा। बतौर निर्देशक मैं बेहद उत्साहित हूं।”

 

मजेदार है ‘गोबर’ की कहानी: अजय देवगन

निर्माता अजय देवगन कहते हैं,’ गोबर की कहानी बहुत ही अनोखी, अद्भुत, मजेदार और मनोरंजक है। मुझे पूरा विश्वास है कि यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करेगी। हमें पूरा भरोसा है कि हम जैसा चाहते हैं, यह फिल्म वैसा ही प्रभाव डालेगी। हम चाहते हैं कि दर्शक हंसें, आराम करें, थोड़ा सोचें और साथ-साथ आनंद भी लें।” निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर के मुताबिक ,”यह एक आम आदमी की असाधारण वीरता की कहानी है। वह हंसी-ठहाकों के साथ भ्रष्टाचार का सामना करता है और यह संदेश पहुंचता है कि आम आदमी बहुत शक्तिशाली होता है। यह सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म है और भ्रष्टाचार के अंदर की दुनिया का खुलासा करती है। मैं अजय देवगन के इस तरह के क्लासिक चुनावों का तहेदिल से सम्मान करता हूं। मैं अजय और उनकी प्रोडक्शन टीम के साथ काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं। क्योंकि वे इस फिल्म में जान डाल देंगे।”

अजय देवगन की आगामी फ़िल्में

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन एक साथ कई फ़िल्मों में व्यस्त हैं। ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ (Bhuj: The Pride of India) का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन चल रहा है। ‘मे डे’ (May Day) की शूटिंग के लिए वे कतर और दोहा के विकल्पों को देख रहे हैं। ‘थैंकगॉड’ (Thank God) की शूटिंग जरूर रूकी हुई है। क्योंकि इसके एक प्रोड्यूसर दीपक मुकुट को कोरोना हो गया है। ‘मैदान’ (Maidaan) को लेकर भी जूम पर मीटिंग्स का दौर चल रहा है कि मौजूदा सिचुएशन में क्‍या कुछ कर सकते हैं? कहां शूटिंग की जाए, ताकि फिल्‍म दशहरे से पहले पूरी हो सके। फिल्म मैदान में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के रूप में नजर आएंगे। इसके साथ ही अजय फिल्म आरआरआर (RRR) और आलिया भट्ट के मुख्य भूमिका वाली ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में भी नजर आएंगे। आरआरआर से अजय का लुक उनके जन्मदिन पर हाल ही में रिवील किया गया था।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole