21/09/2024

‘सूर्यवंशी’ और ‘बैल बॉटम’ की स्वतंत्रता दिवस रिलीज को अक्षय कुमार ने बताया अफवाह

1 min read

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की वैसे तो क़रीब 5 फिल्में बनकर पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन इनमें से सबसे पहले बनकर तैयार हुई रिलायंस एंटरटेनमेंट, रोहित शेट्टी और करण जौहर की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) को लेकर उनके फैंस में सबसे ज्यादा बेकरारी है। चर्चा है इस बीच वाशू भगनानी की बनाई फिल्म ‘बैल बॉटम’ (Bell Bottom) की भी खूब हो रही है। ये दोनों फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज हो सकने की संभानाओं के बीच अक्षय कुमार की तरफ से जारी एक बयान ने उनके चाहने वालों की धड़कनें और तेज कर दी हैं।

कुछ अरसा पहले ही हिंदी फिल्म उद्योग में ये चर्चा तेज थी कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ की सीधे ओटीटी रिलीज को लेकर बातें शुरू हो चुकी हैं। इस डील को लेकर कोई साफ बात सामने आ पाती, उससे पहले ही फिल्म निर्माता वाशू भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने एक बयान जारी कर दिया। पूजा एंटरटेनमेंट का कहना था कि इस फिल्म के बारे में किसी भी तरह बात करने के लिए दूसरी कोई कंपनी या व्यक्ति उनके अलावा अधिकृत नहीं है। फिल्म की अब वस्तुस्थिति क्या है, इस बारे में शनिवार को संपर्क किए जाने पर ये बयान जारी करने वाली पूजा एंटरटेनेंट की प्रवक्ता ने अब तक कोई जानकारी नहीं दी है।

उधर, फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर रिलायंस एंटरटेनमेंट में भी व्यग्रता बढ़ती जा रही है। हर गुजरता दिन फिल्म बनाने में लगी रकम की कीमत बढ़ाता जा रहा है। फिल्म उद्योग की भाषा में इसे कॉस्ट ऑफ मनी कहते हैं। हर गुजरते दिन के साथ बढ़ते आर्थिक दबाव के बीच ये खबरें भी आती रही है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट के अधिकारी इसे सीधे ओटीटी पर रिलीज करने की चर्चाएं आंतरिक बैठकों में शुरू कर चुके हैं। इस फिल्म में रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ करण जौहर और रोहित शेट्टी भी बतौर निर्माता भागीदार हैं। फिल्म रोहित शेट्टी के कॉप यूनीवर्स की सबसे बड़ी फिल्म है और इसमें अजय देवगन (Ajay Devgn) व रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की भी खास भूमिकाएं हैं।

अक्षय कुमार ने दिया फैंस को धन्यवाद

दरअसल तरण आदर्श के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक अक्षय कुमार ने अपनी आगामी फिल्मों सूर्यवंशी और बैल बॉटम को लेकर एक नोट जारी किया है। अपने नोट में अक्षय ने कहा, ‘सूर्यवंशी और बैल बॉटम की रिलीज को लेकर अपने फैन्स के उत्साह और उत्सुकता को देखकर मैं कृतज्ञ हूँ। इसके साथ ही मैं उनके प्यार के लिए सभी का अपने दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं। हालांकि, फिलहाल यह कहना पूरी तरह कयास ही है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर इसकी घोषणा करेंगे।’

बता दें कि अक्षय कुमार की इन दोनों फिल्मों का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन देश में चल रहे कोरोना संक्रमण के चलते इन फिल्मों की रिलीज में देरी हो रही है।

अक्षय कुमार के आने वाले प्रोजेक्टस

गौरतलब है कि एक ओर अक्षय जहां कुछ वक्त पहले तक फिल्म राम सेतु (Ram Setu) के शूट में व्यस्त थे तो दूसरी ओर वो फिल्म अतरंगी रे (Atrangi Re) का शूट पूरा कर चुके हैं। अतरंगी रे में उनके साथ सारा अली ख़ान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanush) नजर आएंगे। इसके अलावा अक्षय कुमार की सूर्यवंशी भी रिलीज के लिए तैयार है, लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज फंसी है। इन सभी फिल्मों के साथ ही अक्षय कुमार के पास पृथ्वीराज (Prithviraj), बच्चन पांडे (Bachchan Pandey), रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) और बैल बॉटम (Bell Bottom) भी हैं।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole