21/09/2024

27 जुलाई को सिनेमाघरों में वर्ल्डवाइड रिलीज होगी ‘बैल बॉटम’

1 min read

सुपरस्टार अक्षय कुमार और वाणी कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बैल बॉटम’ (Bell Bottom) की नई रिलीज डेट की घोषणा की गयी है। यह फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। वाणी कपूर ने कहा, “हमारी इंडस्‍ट्री के फिर से रफ्तार पकड़ने की संभावना को लेकर मैं वाकई बहुत खुश हूं। क्‍योंकि इंडस्‍ट्री ने कोरोना महामारी के कारण काफी मार झेली है। ‘बैल बॉटम’ बड़े पर्दे की फिल्‍म है और मैं इस फिल्‍म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी और दीपशिखा (पूजा एंटरटेनमेंट) की शुक्रगुजार हूं। बेशक, अक्षय कुमार सर की भी आभारी हूं कि उन्‍होंने इस फिल्‍म को थिएटर में रिलीज करने का फैसला किया। ‘बैल बॉटम’ लोगों को फिर से सिनेमाघरों में वापस लाने में एक अहम भूमिका निभाएगी।” ‘बैल बॉटम’ पहली ऐसी फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग महामारी में शुरू हुई थी और दूसरी लहर के बाद पहली बड़ी फिल्‍म है, जो सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कोरोना की वजह से 2 बार टल चुकी है रिलीज

अक्षय कुमार ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर फिल्म का 13 सेकेंड का एक टीजर शेयर कर रिलीज डेट की घोषणा की थी। साथ ही उन्होंने पोस्ट में यह भी बताया था कि ‘बैल बॉटम’ OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं, बल्कि सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी। अक्षय कुमार ने टीजर शेयर करते हुए लिखा था, “मैं जानता हूं कि आप सब बेसब्री से ‘बैल बॉटम’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। फाइनली हमारी फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है। ‘बैल बॉटम’ दुनिया भर के बड़े पर्दे पर 27 जुलाई को रिलीज होगी।” इससे पहले ‘बैल बॉटम’ को लेकर यह खबरें सामने आई थी कि कोरोना महामारी के कारण मेकर्स फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

https://twitter.com/akshaykumar/status/1404673271883255811

रंजीत तिवारी के निर्देशन में बनी ‘बैल बॉटम’ एक स्पाई थ्र‍िलर फिल्‍म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और वाणी कपूर के अलावा लारा दत्ता (Lara Dutta), हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और आदिल हुसैन (Adil Hussain) भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। बता दें कि, ‘बैल बॉटम की रिलीज कोरोना महामारी के कारण पहले दो बार टाली जा चुकी है। पहले यह फिल्‍म 26 जनवरी को रिलीज होनी थी। जबकि बाद में इसकी रिलीज डेट 2 अप्रैल तय की गई थी।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole