22/09/2024

अब रामायण पर भी बनेगी फ़िल्म ‘रामयुग’

1 min read

दक्षिण के प्रसिद्ध अभिनेता मोहनलाल की महाभारत की घोषणा के बाद अब बॉलीवुड में रामायण पर फ़िल्म बनने जा रही है। हिन्दी  फ़िल्मों में कई बार रामायण का जिक्र होता रहा है। आपने बॉलीवुड फ़िल्मों में कई बार रामायण पर आधारित फ़िल्मों को भी देखा होगा। रामानंद सागर का रामायण टीवी सीरीयल तो हिन्दुस्तान में शायद सबने देखा होगा। शीघ्र ही बॉलीवुड फ़िल्मरामयुग’ (RamYug) बनने वाली है।  जिसके निर्देशक होंगे ‘हम तुम’ और ‘फ़ना’ जैसी सुपर हिट फ़िल्म देने वाले डायरेक्टर कुणाल कोहली। फ़िल्म के लिए कुणाल कोहली (Kunal Kohli) ने मीडिया से बात भी की है और साथ ही उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक ट्वीट शेयर कर अपनी आगामी फ़िल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया है। उन्होंने ट्विट में लिखा है #RamYug my next film. Need your Love, blessings & support.

रामयुग की स्टार कास्ट

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार ‘रामयुग’ की कहानी कमलेश पांडेय द्वारा लिखी जा रही है। आपको यहाँ बता दें कि कमलेश पांडेय इसके पहले तेज़ाब, चालबाज़ और रंग दे बसंती जैसे फ़िल्मों के स्क्रीनराइटर भी रहे हैं। फ़िल्म का संगीत साजिद (साजिद-वाजिद) देंगे। रामयुग के लिए अब तक कोई स्टार कास्ट फ़ाइनल नहीं की गई है लेकिन बॉलीवुड में ख़बरें हैं कि रामयुग में बॉलीवुड के सुपरहिट स्टार्स को ही लिया जाएगा। फ़िल्म को लेकर अभी से ट्विटर पर ट्रेंड भी चल रहा है। फ़िल्म समीक्षक एवं ट्रेड विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्विटर पर रामयुग की तस्वीर शेयर की है।

रामयुग से वापसी करेंगे कुणाल कोहली

कुणाल कोहली एक बार फिर से फ़िल्मों में वापसी करने के लिए तैयार हैं और इस बार उनकी वापसी काफी धमाकेदार होने वाली है।  कुणाल कोहली एक शानदार निर्देशक है और कई सुपरहिट फिल्में उनके नाम हैं। वैसे तो कुणाल कोहली ने अब तक रोमांटिक फ़िल्में ही बनायी हैं लेकिन इस बार वो दांव खेल रहे हैं। इस बार वह एक पौराणिक ड्रामा फ़िल्म बनाने जा रहे हैं जिसको लेकर वह अचानक से काफ़ी ज़्यादा चर्चा में आ गए हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि ये फ़िल्म काफ़ी ज़्यादा अलग और मज़ेदार होगी।

हालांकि ये तो सभी जानते हैं कि रामायण की कहानी क्या होगी, लेकिन लेखक के लिए ये काफी चुनौतीपूर्ण होगा कि किस तरह से कहानी को पर्दे पर उतारा जाए कि लोग इसको एंज्वाय कर सकें। फिलहाल फ़िल्म को लेकर तैयारियां चल रही हैं और काफ़ी कुछ अभी बाक़ी है। ख़बर यह भी है कि ये फ़िल्म अगले वर्ष तक फ़्लोर पर आ जाएगी और शीघ्र ही इस फ़िल्म के लिए अभिनेताओं का चयन होने वाला है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole