21/09/2024

‘शेरशाह’ देखकर सिद्धार्थ-कियारा के मुरीद हुए कमल हासन

1 min read

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अभिनीत फ़िल्म शेरशाह (Shershaah) कुछ दिन पहले ही ओटीटी (एमेजॉन) पर रिलीज हुई है। भारतीय सेना के सर्वोच्च शौर्य सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन आधारित इस फिल्म को फैंस के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म भले ओटीटी पर रिलीज हुई हो लेकिन सफलता के झंडे ये खूब गाड़ रही है। ऐसे में अब एक्टर कमल हासन ने भी फिल्म की खूब तारीफ की है।

कमल हासन एक नायाब एक्टर हैं। साउथ से लेकर बॉलीवुड सिनेमा तक में कमल के अभियन का जादू चलता है। कमल ने कई तरह की खास फिल्में फैंस के सामने पेश की हैं लेकिन अब ये नायाब एक्टर खुद शेरशाह देखने के बाद सिद्धार्थ और कियारा की तारीफ कर रहा है।

कमल हासन ने किए शेरशाह पर ट्वीट

कमल हासन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और आए दिन बेवाक तरीके से अपनी बात भी रखते दिखाई देते हैं। हाल ही में कमल ने शेरशाह की तारीफ करते हुए 2 ट्वीट किए हैं। शेरशाह के मुरीद हुए कमल ने ट्वीट करके लिखा है कि एक फिल्म प्रशंसक और एक देशभक्त के बेटे के रूप में बचपन से ही मैंने भारतीय सेना को हमारे कुछ सिनेमाघरों में जिस तरह से चित्रित किया गया था, उससे मैं नाराज था लेकिन शेरशाह वह फिल्म है जो मेरे सैनिकों के लिए मेरा सीना गर्व से भर देती है।

इसके साथ ही दूसरे ट्वीट में कमल ने लिखा है धर्मा प्रोडक्शन को विष्णु जैसे प्रतिभाशाली निर्देशक को बढ़ावा देने के लिए धन्यवाद। सिद्धार्थ और कियारा ने शानदार काम किया है। इस तरीके से कमल ने फिल्म और स्टार्स की तारीफ की है। कमल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है।

आपको बता दें कि शेरशाह में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के पूरे सफर को खूबसूरती के साथ पेश किया गया है। फिल्म में विक्रम बत्रा के निजी जीवन, लव लाइफ से लेकर शहीद होने तक की पूरी गाथा को पेश किया गया है। फिल्म फैंस को इमोशन और देशभक्ति का जनुनू दिखा रही है। इस फ़िल्म की एक ख़ास बात यह है कि इसमें विक्रम बत्रा के जीवन से जुड़े साथी इस समय क्या कर रहे हैं, ये भी बताया गया है जो उन्हें भी एक तरह की ट्रिब्यूट है। फिल्म के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की खासा तारीफ़ की जा रही है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole