21/09/2024

आख़िरकार दिवाली पर रिलीज होगी ‘सूर्यवंशी’, अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी ने किया कन्फर्म

1 min read

पिछले काफी समय से रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के डायरेक्शन में बनी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) के रिलीज होने का इंतजार किया जा रहा है। अब रोहित शेट्टी ने फिल्म को रिलीज किए जाने की घोषणा कर दी है।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार 25 सितंबर को घोषणा की है कि अगले महीने 22 अक्टूबर से राज्य में सभी सिनेमाघरों को खोल दिया जाएगा। कोरोना वायरस के चलते पिछले साल से ही सिनेमाघर बंद चल रहे थे। अब कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद सरकार ने सिनेमाघरों को दोबारा खोलने का फैसला लिया है। मुख्यमंत्री की इस घोषणा के साथ ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) के रिलीज की भी घोषणा कर दी है।

रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारे माननीय सीएम श्री उद्धव ठाकरे का शुक्रिया। फाइनली महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघर खुलने जा रहे हैं। अब कह सकते हैं कि इस दिवाली….आ रही है पुलिस।

‘सूर्यवंशी’ के हीरो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने भी सीएम ठाकरे को शुक्रिया कहा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज बहुत सारे परिवार श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद कह रही होंगे। 22 अक्टूबर से महाराष्ट्र के सिनेमाघरों को दोबारा खोलने की इजाजत देने के लिए आभारी हूं। अब किसी के रोके ना रुकेगी- आ रही है पुलिस।’

बता दें कि अक्षय कुमार और कटरीना कैफ के लीड रोल वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ पिछले साल 24 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया। फिल्म को इस साल जनवरी और मार्च में भी रिलीज करने की कोशिश की गई थी लेकिन उसी बीच कोरोना की दूसरी लहर आ गई। अब यह कन्फर्म हो गया है कि इस साल दिवाली के मौके पर इसे रिलीज कर दिया जाएगा।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole