21/09/2024

ओह माय गॉड-2 में भगवान शिव का किरदार निभायेंगे अक्षय कुमार

1 min read

बॉलीवुड के सुपरस्टार खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी आने वाली फ़िल्म ओह माय गॉड-2 (OMG-2) की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय ने उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के साथ ओह माय गॉड 2 की शूटिंग शुरू की । साल 2012 में आई अक्षय और परेश रावल की ओह माय गॉड के सीक्वल, ओह माय गॉड 2 में अक्षय भगवान शिव के किरदार में नजर आएंगे।

अक्षय ने शेयर किया OMG-2 का पोस्टर

अक्षय ने ओह माय गॉड 2 से अपने भगवान शिव के लुक के साथ फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक शेयर कर लिखा, “कर्ता करे न कर सके, शिव करे सो होय…। OMG-2 के लिए आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है । सामाजिक मुद्दे पर चिंतन का यह हमारा ईमानदार और विनम्र प्रयास है। आदि योगी हमें आशीर्वाद दें।” अक्षय ने फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए हैं। जिसमें से पहले पोस्टर में भगवान भक्त के हाथ को थामे हुए नजर आ रहा है। वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय खुद महादेव के रूप में नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में वह फ़िल्म के गेटअप में पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आ रहे हैं। अक्षय ने इसके साथ कैप्शन लिखा, ‘ब्रह्मांड का प्रारम्भ जहां, ब्रह्मांड का प्रस्थान जहां, आदि और अनंत काल के स्वामी, भगवान महाकाल के आशीर्वाद लेने तपस्वियों की नगरी उज्जैन पहुंचे मैं और मेरे मित्र पंकज त्रिपाठी। ‘

ओह माय गॉड 2 में अक्षय के अलावा पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यामी गौतम (Yami Gautam) भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। अक्षय ने फिल्म के को-स्टार पंकज त्रिपाठी के साथ महाकाल की नगरी उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन किए। इसके बाद ही उन्होंने अपनी फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है। ध्यार रहे कि अमित राय के निर्देशन में बन रही ‘ओह माय गॉड 2’ भारतीय शिक्षा प्रणाली पर आधारित है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole