21/09/2024

अक्षय और भूमि बने पेटा की सबसे खूबसूरत शाकाहारी हस्तियाँ-2021

1 min read

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar) को पेटा इंडिया द्वारा 2021 की सबसे खूबसूरत शाकाहारी हस्तियों से नवाजा गया है। भूमि पेडनेकर, जो अपने अभियान क्लाइमेट वॉरियर के माध्यम से पर्यावरण संरक्षण और जलवायु संकट के लिए भी चैंपियन हैं, एक साल पहले शाकाहारी बन गईं थी, क्योंकि उन्हें मांस खाने में अच्छा फील नहीं हो रहा था। वहीं अक्षय कुमार के लिए, स्वास्थ्य सबसे ज्यादा मायने रखता है और अभिनेता पूरी तरह से प्रोटीन आवश्यकताओं के लिए पौधे आधारित आहार पर निर्भर करते हैं।

पेटा इंडिया के सेलिब्रिटी और जनसंपर्क निदेशक, सचिन बंगेरा ने कहा कि बॉलीवुड में सबसे फिट अभिनेताओं में से एक होने से लेकर अपने खाने की मेज से जलवायु क्रांति का नेतृत्व करने तक, अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर सभी को दिखा रहे हैं कि फिट और इको रहना कितना आसान है।

इससे पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अभिनेता श्रद्धा कपूर, सोनू सूद, मानुषी छिल्लर, अनुष्का शर्मा, कार्तिक आर्यन, विद्युत जामवाल, शाहिद कपूर, रेखा, अमिताभ बच्चन और फुटबॉलर सुनील छेत्री जैसी प्रमुख हस्तियों को इस उपाधि से सम्मानित किया गया है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole