21/09/2024

पहली बार एक साथ नज़र आयेंगे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी

1 min read

बॉलीवुड में इन दिनों कई साउथ फिल्मों का रीमेक बन रहा है। ताजा खबरों खबरों के अनुसार करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस साल 2019 की मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक बनाने जा रही हैं। इसका निर्देशन राज मेहता करने वाले हैं। करण जौहर की इस कॉमेडी थ्रिलर में अक्षय कुमार और इमरान हाशमी साथ नजर आने वाले हैं। ऐसा पहली बार होगा जब दोनों कलाकार एक साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इंडस्ट्री के सबसे बिजी और बैंकेबल स्टार हैं इस बात में किसी को शक नहीं। एक फिल्म खत्म होते ही अक्षय अपनी दूसरी फिल्म को लेकर बिजी हो जाते हैं। 12 जनवरी, 2022 के दिन सुपरस्टार अक्षय कुमार ने अपनी एक बेहद प्यारी तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। दिलचस्प बात ये है कि इस सेल्फी को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘अपना दिन एक सेल्फी के साथ शुरू कर रहा हूं। आखिर क्यों नहीं।’ इस कैप्शन में ध्यान देने वाली बात ये है कि एक्टर ने सेल्फी की अंग्रेजी स्पेलिंग मॉडिफाई (Selfiee) की है। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड स्टार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने भी हुबहू ऐसी ही तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘नया लुक, नई वाइब, अक्षय कुमार से प्रेरित होकर अपना दिन सेल्फी के साथ शुरू कर रहा हूं।’

ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है सेल्फी

बता दें कि फिल्म स्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी अपनी अपकमिंग फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस के हिंदी रीमेक को लेकर बिजी हैं। सुनने में आया था कि इस फिल्म के हिंदी वर्जन का नाम सेल्फी होगा। दोनों सितारों की अब ताजा तस्वीर इन दावों पर मुहर लगाती दिख रही है। अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर मलयालम भाषा की फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है। इस फिल्म के निर्देशक राज मेहता है जो हिंदी में ये फिल्म पेश करेंगे। राज मेहता इससे पहले अक्षय कुमार की गुड न्यूज (Good Newzz) का निर्देशन कर चुके हैं जो एक बड़ी हिट साबित रही थी।

साथ ही आपको बता दें कि अक्षय कुमार इस वक्त इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार है। उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है। उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 (OMG-2) और राम सेतु (Ram Setu) की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा अक्षय यशराज बैनर की पृथ्वीराज (Prithviraj), बच्चन पांडे (Bachchan Pandey), रक्षा बंधन (Raksha Bandhan), मिशन सिंड्रैला, राउडी राठौर 2 में नजर आने वाले हैं।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole