21/09/2024

राजीव कपूर की आख़िरी फ़िल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ का ट्रेलर रिलीज

1 min read

तुलसीदास जूनियर (Toolsidas Junior) का ट्रेलर 19 फरवरी को रिलीज किया गया। इस मूवी में अहम रोल निभाने वाले राजीव कपूर (Rajiv Kapoor) हमारे बीच नहीं है। इस मूवी की शूटिंग पूरी करने के बाद 9 फरवरी 2021 को उनका निधन हो गया था। दिवंगत राजीव कपूर, संजय दत्त (Sanjay Dutt) और बाल कलाकार वरुण बुद्धदेव अभिनीत यह फिल्म 4 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मूवी के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

क्या है कहानी?

तुलसीदास जूनियर की कहानी एक 13 साल के लड़के के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्नूकर के खेल में अपने पिता की हार का बदला लेना चाहता है। दिग्गज अभिनेताओं के अभिनय से सजी इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म को भूषण कुमार और आशुतोष गोवारिकर जैसे डायनेमिक प्रोड्यूसर मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। मूवी के ट्रेलर को टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है। इस फिल्म में तीन किरदार दिखाई दे रहे हैं।

आशुतोष गोवारिकर और टी-सीरीज का प्रोडक्शन

आशुतोष गोवारिकर प्रोडक्शन की फिल्म तुलसीदास जूनियर को गुलशन कुमार और टी सीरीज पेश कर रहा है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, आशुतोष गोवारिकर और सुनीता गोवारिकर द्वारा निर्मित, इस फिल्म को मृदुल ने लिखा और डायरेक्ट किया है। हाल ही में इस मूवी की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। जिसमें बॉलीवुड से जुड़े कई कलाकार पहुंचे थे। इसके साथ कपूर खानदान से जुड़े कई सदस्य मूवी को देखने पहुंचे थे। जिसमें रणबीर कपूर, नीतू सिंह, रणधीर कपूर, रीमा जैन शामिल थे।

राजीव कपूर की आख़िरी फ़िल्म है ‘तुलसीदास जूनियर’

‘तुलसीदास जूनियर’ राजीव कपूर की आखिरी फिल्म है। राजीव कपूर अपने समय के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक थे। वो राज कपूर के बेटे और ऋषि कपूर के भाई थे। कुछ दिनों पहले हुए इस फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और बाकी की कपूर फैमिली पहुंची थी। राजीव कपूर ने ‘राम तेरी गंगा मैली’, ‘प्रेम गाथा’, ‘हिना’, ‘नाग नागिन’, ‘एक जान हैं हम’ और ‘आ अब लौट चलें’ जैसी फिल्मों में काम किया था। उनका पिछले साल 9 फरवरी 2021 को निधन हो गया। इस फिल्म का निर्माण पहले ही हो गया था लेकिन अब ये उनके निधन के एक साल बाद दर्शकों के बीच आएगी।

देखें ‘तुलसीदास जूनियर’ का ट्रेलर

 

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole