21/09/2024

4 भाषाओं में रिलीज होगी कंगना रानौत की ‘धाकड़’

1 min read

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्म मेकर्स अपनी अपकमिंग फिल्मों की रिलीज डेट की घोषणा धड़ाधड़ कर रहे हैं। इसी बीच कंगना रानौत (Kangana Ranaut) ने भी अपनी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) की रिलीज डेट घोषित की है। एक्शन स्पाई थ्रिलर ‘धाकड़’ 4 भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। आपको बता दें कि कंगना ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे हाथों में मशीन गन लिए फायर करती नजर आ रही है। उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है। जयललिता के जीवन पर आधारित ‘थलाइवी’ के बाद कंगना की यह दूसरी अखिल भारतीय फिल्म है। कंगना कहती हैं कि फिल्म को एक निश्चित पैमाने पर बनाया जाना था। भारत ने कभी भी इस पैमाने की महिला एक्शन एंटरटेनर नहीं देखी है। कहानी जितनी सर्वोपरि होती है, उसे अधिकतम लोगों तक पहुंचना चाहिए और मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि धाकड़ कई भाषाओं में रिलीज हो रही है। “मैं एजेंट अग्नि की रिलीज का भी इंतजार नहीं कर सकती हूं। वह अपने रोष और शक्ति से सबका होश उड़ा देगी।”

स्पाई थ्रिलर फिल्म है ‘धाकड़’

कुछ दिनों पहले हुई एक पार्टी में कंगना ने मीडिया से बात करते हुए धाकड़ की सिनेमाघरों में रिलीज को लेकर उत्साह जताया। उन्होंने कहा था कि यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है और इस तरह की फिल्म भारतीय सिनेमा के इतिहास में अभी तक नहीं बनी है। उन्होंने कहा था कि धाकड़ सिनेमाघरों में देखने के लिए ही बनी है। उन्होंने यह उम्मीद भी जताई थी कि उनकी फिल्म में रिलीज होगी, तो हो सकता है कि तब तक सिनेमाघरों में 50% की बजाए 100% लोगों की क्षमता से फिल्में दिखाए जाने की इजाजत मिल जाए। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को बॉलीवुड की अब तक की सबसे महंगी महिला लीड रोल वाली फिल्म माना जा रहा है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि ज्यादातर एक्शन सीन्स बेल्जियम में शूट किए गए हैं। इसके लिए कंगना ने टॉप स्टंट एक्सपर्ट और एक्शन कोरियोग्राफर के साथ काम किया है। फिल्म का बजट फिलहाल 70-80 करोड़ बताया जा रहा है और उम्मीद की जा रही है कि ये बढ़ भी सकता है। फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई है।

27 मई को रिलीज होगी ‘धाकड़’

‘धाकड़’ एक महिला कलाकार के नेतृत्व वाली एक हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर है, यह फिल्म एक भव्य बजट पर बनाई गई है। अपील के मामले में, यह फिल्म देश की पहली बड़े पैमाने की बहुभाषी परियोजना है, जिसे किसी महिला सुपरस्टार द्वारा सुर्खियों में रखा गया है। कंगना के नेतृत्व वाली इस एक्शन फिल्म में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal), दिव्या दत्ता (Divya Dutta) और शाश्वत चटर्जी (Sasawat Chatterjee) के साथ-साथ पावर पैक्ड कलाकारों की टुकड़ी है। निर्माता दीपक मुकुट कहते हैं कि हमें एक महिला सुपरस्टार मिली, जिसने एक नया मानदंड बनाया। ‘थलाइवी’ (Thalaivi) की सफलता के बाद, कंगना दक्षिण बाजार के की एक बड़ी पसंदीदा कलाकार बन चुकी है। हम फिल्म को कई क्षेत्रीय भाषाओं में रिलीज करेंगे। ‘धाकड़’ रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित और हुनर मुकुट द्वारा सह-निर्मित है। सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कमल मुकुट, सोहेल मक्लई प्रोडक्शंस और एसाइलम फिल्मों के सहयोग से प्रस्तुत ‘धाकड़’ 27 मई को रिलीज होगी।

कंगना रानौत से जुड़े प्रोजेक्ट की बात करें तो वे ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Teeku weds Sheru), ‘तेजस’ (Tejas), ‘जया’, ‘इमली’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। इनमें से कुछ फिल्में इसी साल रिलीज होगी। आपको बता दें कि कंगना ने ओटीटी पर भी डेब्यू कर लिया है। उनका पहला रियलिटी शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp) रविवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हो चुका है। इसकी निर्माता एकता कपूर है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole