21/09/2024

शाहरुख की ‘पठान’ का टीजर रिलीज, फैंस बोले- किंग इज बैक

1 min read

बॉलीवुड के बादशाह यानि किंग खान की फिल्म पठान (Pathaan) की रिलीज डेट का एलान हो गया है। शाहरुख के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा के बाद फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं। यहां तक कि ट्विटर पर किंग खान, पठान और शाहरुख खान ट्रेंड करने लगा है। यूजर्स अपने स्टार्स का स्वागत कर रहे हैं। टीजर में शाहरुख की हल्की की झलक ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। पठान के एनाउंसमेंट टीजर में जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी नजर आ रहे हैं।

शाहरुख खान ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मानता हूं थोड़ी देर हुई है…लेकिन इस तारीख को याद जरुर रखिएगा…पठान का समय अब शुरू हो रहा है… 25 जनवरी 2023 को सिनेमा में मिलेंगे। शाहरुख की ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। यशराज बैनर के 50 साल पूरे होने पर शाहरुख की वापसी और पठान का जश्न मनाया जाएगा।

देखें ‘पठान’ का टीजर

टीजर पर फैन्स का जोरदार रियेक्शन

शाहरुख की पोस्ट के बाद फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ट्विटर पर शाहरुख का राज होने वाला है और उनके फैंस आज यहां हैं। दूसरे ने लिखा- किंग वापस आ गया है। एक फैन लिखते हैं- मिठाइयां बांटो खुशी का माहौल है। फैस के साथ-साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने भी शाहरुख की पोस्ट पर लिखा- किंग की वापसी।

इस फिल्म की चर्चा पिछले दो सालों से हो रही है। टीजर में शाहरुख की एक झलक ने इतना तो साफ कर दिया है कि वह दमदार वापसी करने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता ‘मैं हूं ना’ यानी 18 साल बाद फाइट सीन करते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

एक यूजर ने लिखा- ‘राजा वापस आ गया है’ दूसरे ने लिखा- ‘मैं रो रहा हूं, तुम रो रहे हो सभी रो रहे हैं, हमारा राजा वापस आ गया।’ एक और यूजर ने मीम शेयर कर लिखा, मिठाई बांट दीज‍िए, खुशी का माहौल है।’ एक ने लिखा- ‘क्या ये सच है, मेरे रोंगटे खड़े हो गए हैं।’ आगे एक यूजर ने लिखा- ‘ट्व‍िटर पर शाहरुख खान का राज होने वाला है और SRKians आज यहां हैं। पठान की अनाउंसमेंट ने नई ऊंंचाई और जोश भर दी है सभी में।’

 

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole