21/09/2024

ऋषि कपूर की आख़िरी फ़िल्म ‘शर्माजी नमकीन’ ओटीटी पर रिलीज होगी

1 min read

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को अभी तक उनके फैन्स भूल नहीं पाए हैं। ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ (Sharmaji Namkeen) थी जिसकी शूटिंग वह अपनी बीमारी के चलते पूरी नहीं कर सके थे। बाद में इस किरदार की बची हुई शूटिंग परेश रावल (Paresh Rawal) ने निभाया था। हितेश भाटिया के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में जूही चावला, सुहैल नय्यर, तारुक रैना, सतीश कौशिक, शीबा चड्ढा और ईशा तलवार मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

ऋषि वाला किरदार ही परेश रावल निभायेंगे

‘शर्माजी नमकीन’ ऐसी पहली हिंदी फिल्म है, जिसमें दो दिग्गज ऐक्टर ऋषि कपूर और परेश रावल, एक साथ एक ही किरदार निभाते नजर आएंगे। सेल्फ-रियलाइजेशन और खुद को तलाशने की दिलचस्प और दिल छू लेने वाली कहानी ‘शर्माजी नमकीन’ एक ऐसे रिटायर हुए व्यक्ति की कहानी है, जो एक महिला के किटी सर्कल में शामिल होने के बाद कुकिंग को लेकर जुनूनी हो जाता है।

अमेजॉन पर रिलीज होगी ‘शर्माजी नमकीन’

इस फिल्म को 31 मार्च को ऐमजॉन प्राइम (Amazon Prime) वर्ल्ड वाइड पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने हनी तेहरान और अभिषेक चौबे के साथ मिलकर निर्मित किया है। फिल्म को 31 मार्च को दुनियाभर के 240 देशों और इलाकों में एक साथ रिलीज किया जाएगा। बता दें कि ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। वह काफी समय तक अमेरिका में भी इलाज कराकर वापस लौटे थे लेकिन 30 अप्रैल 2020 को इस बीमारी से उनका मुंबई में निधन हो गया। उनके निधन के लगभग 2 साल बाद उनकी फिल्म का फैन्स निश्चित रूप से बेसब्री से इंतजार कर रहे होंगे।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole