21/09/2024

टाइगर श्रॉफ़ की ‘हीरोपंती 2’ का ट्रेलर रिलीज, जादूगर ‘लैला’ बनकर छाये नवाज़ुद्दीन

1 min read

बॉलीवुड के एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ़ की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) का ट्रेलर 17 मार्च, 2022 को रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया भी लीड रोल में हैं। अहमद खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल यानी ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही आपको याद दिला दें कि ईद पर इसकी सीधी टक्कर अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत सिंह स्टारर ‘रनवे 34’ (Runway 34) से होगी जिसका हाल ही में टीजर रिलीज किया गया है।

ट्रेलर में दिखा जबरदस्त एक्शन

फिल्म ‘हीरोपंती 2’ का ट्रेलर टाइगर श्रॉफ के जबरदस्त एक्शन सीन से भरा हुआ है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ (बबलू), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (लैला) और तारा सुतारिया (इनाया) का रोल प्ले कर रही है। फिल्म में साइबर क्रिमिनल बने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का टाइगर श्रॉफ के साथ लड़ाई दिखाई जाएगी। जिसके चलते आपका डबल एंटरटेनमेंट होने वाला है और फिल्म के डायलॉग आपका ध्यान खींचेंगे। टाइगर ने खुद भी सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करते समय लिखा है कि “बबलू ढूंढने से नहीं, किस्मत से मिलता है। डबल एक्शन, डबल ड्रामा, डबल एंटरटेनमेंट, डबल हीरोपंती! और आपकी किस्मत है अच्छी, क्योंकि आ रहा हूं मैं आपसे मिलने इस ईद। ” तारा सुतारिया फिल्म में टाइगर श्रॉफ की प्रेमिका का रोल कर रही हैं।

टाइगर की डेब्यू फिल्म का सीक्वल

‘हीरोपंती’ (Heropanti) के सीक्वल फिल्म ‘हीरोपंती 2’ को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है। ‘हीरोपंती 2’ को डायरेक्ट करने वाले अहमद खान ने टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ का भी निर्देशन किया था। बताते चलें कि टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से डेब्यू किया था। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) नजर आई थी। फिल्म का डायरेक्शन सब्बीर खान ने किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो टाइगर श्रॉफ पिछली बार साल 2020 में रिलीज हुई ‘बागी 3’ (बाग़ी 3) में नजर आए थे। टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘हीरोपंती 2’ के अलावा फिल्म ‘गनपत’ (Ganpat) में काम करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में कृति सेनन और एली अवराम भी नजर आएंगी। इसके अलावा टाइगर श्रॉफ़ ने हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ‘बड़े मियाँ छोटे मियाँ’ का धमाकेदार ऐलान किया है।

देखें हीरोपंती 2 का ट्रेलर

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole