21/09/2024

दसवीं का ट्रेलर रिलीज, जाट नेता बनकर दर्शकों को हंसाएंगे अभिषेक बच्चन

1 min read

जूनियर बच्चन अभिषेक और यामी गौतम की फिल्म दसवीं (Dasvi) का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। दो मिनट से अधिक के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन ने हरियाणा के मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी की भूमिका निभाई है, जो राज्य में शिक्षक भर्ती घोटाले में जेल गए थे, जबकि उनकी पत्नी बिमला (निमरत कौर) उन्हें नए सीएम के रूप में बदल देती हैं। ट्रेलर जेल में चौधरी के संघर्ष की एक झलक देता है और कैसे पुलिस अधिकारी ज्योति देसवाल (यामी गौतम) उन्हें एक वास्तविकता की जांच देती है। ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है। ट्रेलर में टीचर भर्ती घोटाले में फंसे मुख्यमंत्री गंगाराम चौधरी (अभिषेक बच्चन) का हरियाणवी टोन और लुक देखते ही बन रहा है।

ट्रेलर कैसा है?

फिल्म का ट्रेलर कॉफी अच्छा है। 2 मिनट 37 सेकंड के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन गंगाराम के रोल में काफी अच्छे लगे हैं। फिल्म में उनकी पत्नी का रोल निमरत कौर ने निभाया है। वहीं, इस फिल्म में यामी गौतम एक सख्त आईपीएस अफसर के किरदार में दिखेंगी। ट्रेलर की शुरुआत जाट राजनेता (अभिषेक) को जेल भेजे जाने के साथ होती है। जेल जाने से पहले वह अपनी पत्नी बिमला देवी (निम्रत कौर) को मुख्यमंत्री बना देते हैं। इस दौरान बिमला को अपने सीएम पद से प्यार हो जाता है। कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब आईपीएस अधिकारी (यामी गौतम) अभिषेक बच्चन को अनपढ़ कह देती हैं। अभिषेक को यह बात पसंद नहीं आती और वह जेल में ही रहकर आगे की पढ़ाई करने का फैसला करते हैं।

जियो सिनेमा पर 7 अप्रैल होगी रिलीज

फिल्म का निर्माण हिंदी मीडियम के निर्माताओं ने किया है। फिल्म के प्रोड्यूसर्स ने इससे पहले भी कई एजुकेशन बेस्ड फिल्में बनाई हैं। दसवीं की कहानी भी शिक्षा के महत्व के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म का कहानी रितेश शाह ने लिखी है। वहीं, इसे तुषार जलोटा ने डायरेक्ट किया है। मशहूर कवि कुमार विश्वास भी ने भी फिल्म की स्क्रिप्ट और डायलॉग लिखे हैं। फिल्म दसवीं ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इसे नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर 7 अप्रैल से देखा जा सकता है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole