21/09/2024

हिन्दू सम्राट ‘पृथ्वीराज’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हुआ

1 min read

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) को लेकर चर्चा में है। ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Paandey) के बाद अक्षय की अगली फिल्म पृथ्वीराज एक पीरियड ड्रामा है जिसे आदित्य चोपड़ा के प्रोडक्शन हाउस यशराज बैनर तले बनाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना डेब्यू करने वाली हैं। ऐसे में जाहिर है कि फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खासा बज है। फिल्म के जबरदस्त फर्स्ट लुक पोस्टर्स और टीजर सामने आ चुके हैं। आज 9 मई को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है।

पृथ्वीराज के ट्रेलर का पहला रिव्यू

सामने आए फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार दमदार अदाकारी करते नजर आ रहे हैं। वहीं, पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में काफी जच रही हैं। ट्रेलर को साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी पर आधारित है। इसके अलावा फिल्म के ट्रेलर में 1191 और 1192 में हुए पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच के तराइन के युद्ध की भी झलक देखने को मिली। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा ट्रेलर में अभिनेता सोनू सूद कवि चंद्रवरदाई के किरदार में दिखाई दिए। वहीं, अभिनेता संजय दत्त काका कन्ह की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं। साथ ही आशुतोष राणा, जयचंद और मानव विज मोहम्मद गौरी के किरदार में नजर आए। ट्रेलर देखकर लगता है कि यह फ़िल्म बॉलीवुड से रूठे दर्शकों को वापिस टिकट खिड़की पर ला सकती है।

फिल्म के ट्रेलर में लोगों को अक्षय कुमार का शाही अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। वहीं, फिल्म में अक्षय के प्यार के रंग में रंगी मानुषी छिल्लर का लुक और अभिनय भी दर्शकों के मन भा रहा है। कई समय से अपनी रिलीज के इंतजार में अटकी फिल्म के ट्रेलर में शानदार वीएफएक्स देखने को मिला है। ऐसे में अब फिल्म के ट्रेलर के बाद फैंस बेसब्री से फिल्म के इंतजार में हैं। अब देखना यह होगा कि फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाने में कामयाब रहती है या नहीं। ट्रेलर की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, शौर्य और वीरता की अमर कहानी… यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की।

देखें ‘पृथ्वीराज’ का धमाकेदार ट्रेलर

‘चाणक्य’ फेम चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैं लेखक-निर्देशक

फिल्म स्टार अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ सम्राट पृथ्वीराज और महारानी संयोगिता की प्रेम कहानी पर केंद्रित है। साथ ही फिल्म इतिहास के पन्नों को सिल्वर स्क्रीन पर पलटने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर के अलावा अहम किरदारों में संजय दत्त, सोनू सूद, साक्षी तंवर और आशुतोष राणा जैसे दमदार किरदार नजर आने वाले हैं। डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने पृथ्वीराज की कहानी लिखी है साथ ही निर्देशन की बागडोर भी संभाली है। चंद्रप्रकाश द्विवेदी  बेहतरीन फ़िल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। इससे पहले इन्होंने ‘पिंजर’ (Pinjar) जैसी राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित फ़िल्म बनाई है। ‘पिंजर’ के अलावा टीवी धारावाहिक ‘चाणक्य’ भी इनके द्वारा ही बनाया गया था।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole