22/09/2024

फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करेंगे सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा

1 min read

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा, किंग ख़ान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। तीनों डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का इंतजार काफी समय से हो रहा था। अब इसका पहला लुक भी शेयर कर दिया गया है। वीडियो में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को देखा जा सकता है।

जोया अख्तर करेंगी डायरेक्ट

हिदी सिनेमा में अब बॉलीवुड की नई पीढ़ी अपने हुनर को दिखाने के लिए तैयार है। जोया अख्तर निर्देशित फिल्म ‘द आर्चीज’ के कलाकारों का खुलासा हो गया है, जिसे इसी नाम की प्रसिद्ध कॉमिक श्रृंखला से रूपांतरित किया गया है। फिल्म ‘द आर्चीज’ को जोया अख्तर और रीमा कागती की टाइगर बेबी फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। इसकी खास बात ये ही इसमें फिल्म में बी-टाउन के कुछ सबसे चर्चित चेहरों के बच्चे दिखाई देंगे। इसके अलावा आर्ची कॉमिक्स फिल्म में मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

नेटफ़्लिक्स पर होगी रिलीज ‘द आर्चीज’

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने शनिवार को अपने कलाकारों की घोषणा करते हुए एक टीजर भी साझा किया। फिल्म ‘द आर्चीज’ को लेकर बात करें तो 1960 के दशक में बनी ये एक म्यूजिकल ड्रामा है, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर होगा। नेटफ्लिक्स ने टीजर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “सूरज निकल गया है, खबर खत्म हो गई है! आइए अपने नए दोस्तों से मिलें। आपके लिए पेश है द आर्चीज की कास्ट, जिसका निर्देशन शानदार जोया अख्तर ने किया है।” वीडियो में अंकुर तिवारी और आइलैंडर्स द्वारा कलाकारों और एक आकर्षक संगीत ट्रैक को दिखाया गया है। आपको बता दे आर्ची कॉमिक्स और ग्राफिक इंडिया के सहयोग से जोया और रीमा द्वारा निर्मित, ‘द आर्चीज’ को जोया, रीमा और आयशा देवित्रे ने लिखा है।

अमिताभ बच्चन ने दिया आशीर्वाद

वीडियो में अगस्त्य, सुहाना और खुशी के साथ एक्टर डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना, युवराज मेंडा हैं। सभी को रेट्रो के कपड़ों में देखा जा सकता है। जोया अख्तर ने बताया था कि वह द आर्चीज को उसके ओरिजिनल अंदाज में बनाने वाली है। इस फिल्म में मस्ती के साथ-साथ मिस्ट्री भी होगी। वैसे अमिताभ बच्चन अपने नाती के डेब्यू से काफी खुश हैं। उन्होंने अगस्त्य नंदा को बधाई भी दी है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole