21/09/2024

शाहरुख की एक्शन पैक्ड फ़िल्म ‘जवान’ का टीजर रिलीज

1 min read

बॉलीवुड किंग ख़ान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने शुक्रवार 3 जून को अपने फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज दिया। किंग खान ने 2 जून 2022 को आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का दमदार टीजर शेयर कर दिया। उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया कि शाहरुख का क्या जबर लुक है। घायल और पट्टियों में लिपटे हुए देख मन में फिल्म को लेकर एक्ससाइटमेंट भी बढ़ गई। सभी ने दिल खोलकर तारीफ भी कर दी। यहां तक की सलमान खान ने भी दो लाइनें लिखीं। इस फिल्म का ऐलान करते हुए इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया है। जारी किए गए इस टीजर में शाहरुख खान की पहली झलक भी दिखाई गई है। जिसमें वे एक्शन पैक्ड अवतार में दिखाई दे रहे है। यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी। साथ ही इसकी रिलीज डेट भी आ गई है।

शाहरुख ने शेयर किया ‘जवान’ का टीजर

जारी किए गए उस टीजर में शाहरुख किसी पुरानी जगह पर होते हैं जो कि हथियारों से भरी दिखाई देती है। वे अपने चेहरे को कपड़े के टुकड़े से पट्टी की तरह बांधते हैं। उनके चेहरे पर चोट के कई निशान भी है। उनकी एक आंख ढंकी होती है। कैमरे के क्लोज आने पर शाहरुख हंसते हैं। और फिर कहते हैं कि ‘रेडी?’ टीजर में कभी उनके हाथ में बंदूक दिखाई देती है तो कभी चाकू दिखाई देता है। तो कभी शाहरुख हथियारों से भरे बैग की चेन को बंद करते हैं।

2 जून, 2023 को रिलीज होगी शाहरुख की ‘जवान’

अपनी फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन में लिखा कि ‘एक्शन पैक्ड 2023 जवान आपके लिए ला रहे है। एक धमाकेदार मनोरंजन 2 जून 2023 को। हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में।’ इस फिल्म को गौरी खान ने प्रोड्यूस किया है। टीजर देखकर साफ कहा जा सकता है कि शाहरुख एक ग्रैंड कमबैक करने वाले है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आने वाली है। ‘जवान’ फिल्म में सान्या मल्होत्रा की भी अहम भूमिका रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में शाहरुख ख़ान डबल रोल करने वाले हैं। इसमें नयनतारा एक जांच अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। इसे एटली कुमार निर्देशित कर रहे हैं। ये जानकर हैरानी होगी कि एटली ने साउथ में कई सफल ब्लॉकबस्टर मूवीज दी हैं। इनमें ‘राजा रानी’, ‘थेरी’, ‘मर्सल’ और ‘बिगिल’ जैसी कुछ सुपरहिट फिल्में हैं।

देखें ‘जवान’ का टीजर

‘डार्कमैन’ से हुई ‘जवान’ से तुलना

कई दर्शकों का कहना है कि जवान में शाहरुख का लुक कॉपी किया गया है। शाहरुख के साथ भी दिखा कि कैसे वह घायल अवस्था में खुद को पट्टी बांध रहे हैं। अब इसके बाद से लोगों ने उनकी तुलना करनी शुरू कर दी। हालांकि अभी जवान के स्टोरी प्लॉट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। कई यूजर्स ने लियाम और शाहरुख के दोनों लुक की फोटो शेयर कर तुलना की है और बताया है कि दोनों दिखने में कितने समान हैं। एक ने लिखा, ‘शाहरुख जी… हॉलीवुड फिल्म डार्कमैन (1990) नहीं देखी?’ कइयों ने ये भी सवाल किए कि ये जवान हॉलिवुड मूवी डार्कमैन का सीक्वल है या हिंदी रीमेक। बता दें कि इस मूवी ने 1990 में बॉक्स ऑफिस पर 48 मिलियन डॉलर कमाए थे। और उस वक्त की ये बेहतरीन फिल्मों में से एक थी।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole