21/09/2024

20 साल बाद ‘विक्रम वेधा’ में एक साथ दिखेंगे ऋतिक रोशन और सैफ़ अली ख़ान

1 min read

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन और नवाब सैफ अली ख़ान आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) में नजर आएंगे। ये साउथ की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का ही हिंदी रीमेक है और इसे बॉलीवुड में भी इसी नाम से बनाया जा रहा है। फिल्म को पुष्कर और गायत्री ने डायेरक्ट किया है। इन दोनों ने ही मूल फ़िल्म का निर्देशन किया था। इसे साउथ इंडस्ट्री की सबसे बेहतरीन फ़िल्मों में से एक माना जाता है। ऋतिक और सैफ़ के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे भी अहम रोल निभा रही हैं। 10 जून को फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है और फिल्म के लीड एक्टर्स ऋतिक और सैफ ने फिल्म का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

ऋतिक रोशन इस फिल्म से 3 साल बाद दोबारा एक्शन अवतार में नजर आएंगे। उन्होंने विक्रम वेधा के बारे में कहा, ”वेधा बनना मेरे पहले किए गए सभी कामों से एकदम अलग है। मुझे ‘हीरो’ होने के सांचे को तोड़ना था और एक एक्टर के रूप में पूरी तरह से अनएक्सप्लोरड टेरिटरी में कदम रखना था। ये सफर ऐसा लगा जैसे कि मैं ग्रैजुएशन कर रहा था। मेरे रिलेंटलेस डायरेक्टर पुष्कर और गायत्री ने मुझे एक ट्रेडमिल पर रखा, चुपचाप मुझे सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ और योगिता बिहानी के साथ काम करने से मुझे एक एकटर के रूप में और प्रेरणा मिली।” उन्होंने आगे कहा, “पीछे मुड़कर देखता हूं.. मैं वो वेधा बन गया जो मैंने किया, क्योंकि विक्रम के रूप में सैफ अली खान की पॉवरफुल प्रेजेन्स थी।”

वहीं सैफ ने फिल्म के बारे में अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, “पुष्कर और गायत्री महान रचनात्मक ऊर्जा के साथ काफी डायनेमिक जोड़ी हैं और उनके साथ काम करना बहुत फायदेमंद रहा है। ऋतिक के साथ काम करना और कुछ इंटेंस एक्शन सीन करना मेरे लिए एक बेहतरीन अनुभव था।”

20 साल बाद फिर आये एक साथ

आपको याद दिला दें कि इससे पहले ऋतिक रोशन और सैफ अली ख़ान वर्ष 2002 में रिलीज ‘न तुम जानो न हम’ (Na Tum Jaano Na Hum) में नजर आये थे। इस फिल्म में ऋतिक और सैफ के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बात करते हुए, निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने कहा , “हमारे देश के प्रमुख सुपरस्टार ऋतिक और सैफ के साथ शूटिंग करना एक शानदार अनुभव रहा है। हमारे सुपर टैलेंटेड और अद्भुत क्रू के साथ, हम स्क्रिप्ट स्तर पर जो हमने कल्पना की थी, उसे हासिल करने में सक्षम रहें। हम दर्शकों को अपनी फिल्म दिखाने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।”

फ़िल्म का प्रोमोशन अभी शुरू नहीं हुआ है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फ़िल्म 30 सितंबर, 2022 को रिलीज होगी।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole