21/09/2024

4 नवंबर को बॉक्स ऑफ़िस पर होगा वुमन वॉर, एक साथ रिलीज होंगी 4 फ़िल्में

1 min read

2018 में ‘धड़क’ (Dhadak) से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं जाह्नवी कपूर जल्द ही अपनी आगामी ‘मिली’ (Mili) के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। मिली सच्ची घटानाओं से प्रेरित एक मलयालम फ़िल्म का हिंदी रीमेक है। मेकर्स ने मिली के फ़र्स्ट लुक पोस्टर के साथ टीज़र और रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है। सस्पेंस और थ्रिलर से युक्त ‘मिली’नवंबर 2022 को रिलीज हो रही है और दिलचस्प बात ये है किनवंबर को एक नहीं बल्कि 3 और फ़िल्मों भी रिलीज हो रही हैं। कैटरीना कैफ की ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) और सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी की ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म ‘शाकुंतलम’ (Shaakuntalam) भी 4 नवंबर को ही रिलीज हो रही हैं। आइये और जानते हैं इन फ़िल्मों के बारे में।

‘मिली’ बनकर आयेंगी जाह्नवी कपूर

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशितमिली में जान्हवी एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रही हैं जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं निभाई। फिल्म में वो मिली नौडियाल का रोल प्ले कर रही हैं जिसकी उम्र 24 साल की है और वो बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट हैं। पोस्टर शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, “1 घंटे में बदल जाएगी उनकी जिंदगी। मथुकुट्टी जेवियर निर्देशित सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म मिली मलयालम फिल्म हेलेन का हिदीं रीमेक है।

भूत बनकर आयेंगी कैटरीना कैफ़

कैटरीना कैफ, ईशा खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) हॉररकॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है। इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ ग्लैमरस भूतनी की भूमिका में नज़र आएंगी । भयानक कॉमेडी का दावा करती फोन भूत गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखितएक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित हैजिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।  यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी। जब से दर्शकों ने कैटरीना कैफसिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान स्टारर फोन भूत का पहला पोस्टर देखा है,  दर्शक फिल्म की और झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्हें लंबे समय तक इंतजार न करने के बादआखिरकार इस सबसे बहुप्रतीक्षित कॉमेडी ऑफ़ हॉरर का ट्रेलर जारी हो चुका है।

सोनाक्षी और हुमा की ‘डबल एक्सएल’

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी की ‘डबल एक्सएल’ (Double XL) दो प्लससाइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं। सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइसऑफलाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं। गुलशन कुमार, टीसीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा प्रस्तुत की गई ‘डबल एक्सएल’ 4 नवंबर को रिलीज होगी।

‘शाकुंतलम’ में शकुंतला बनेंगी सामंथा प्रभु

सामंथा रूथ प्रभु की शाकुंतलम महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से प्रेरित है जिसमें राजा दुष्यंत और शकुंतला की प्रेम कहानी दिखाएगी। फिल्म में सामंथा प्रभु शकुंतला की भूमिका में नजर आने वाली हैं। वहीं, देव मोहन राजा दुष्यंत की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा बाल राजकुमार भरत के रूप में दिखाई देंगी। फिल्म में इन तीनों किरदारों के अलावा सचिन खेंडेकर, कबीर बेदी, डॉ. मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला, जिशु सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। गुनाशेखर द्वारा निर्देशित फिल्म शाकुंतलम 4 नवंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

ये देखना दिलचस्प होगा की बॉक्स ऑफ़िस पर कौनसी महिला राज कर पाती है। हालांकि ये चारों ही फ़िल्में अलगअलग शैली की हैं इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि हर फ़िल्म अपनेअपने लिए दर्शक जुटाने में कामयाब होगी।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole