21/09/2024

वरुण धवन की हॉरर-कॉमेडी ‘भेडिया’ का दमदार ट्रेलर रिलीज

1 min read

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही थी। इस फिल्म में वरुण धवन का एक बेहद अलग अंदाज देखने मिलेगा। इस फिल्म में वरुण हंसाने के साथ-साथ ऑडियंस को डराते भी दिखाई देंगे।

वरुण धवन ने शेयर किया भेडिया का ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन की फिल्मों को अक्सर पसंद किया जाता है। जब भी वे पर्दे पर आते हैं कमाल कर जाते हैं। एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपना कमाल दिखाने के लिए वे आ गए हैं। वरुण धवन ने हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे कर लिए हैं। इसी खुशी में वे अपने फैंस के लिए अपनी नई फिल्म का ट्रेलर लेकर आ गए हैं। वरुण की आगामी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) का ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है। जिसमें उनका काफी अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। वरुण का ये रोल लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

‘भेड़िया’ फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर केंद्रित है जो दिन के उजाले में आम इंसान रहता और रात होते ही वह एक खूंखार भेड़िया का रूप धारण कर लेता है। इस फिल्म के ट्रेलर में वरुण धवन अचानक ही खूंखार भेड़िया का रूप लेते नजर आते हैं।

दमदार ट्रेलर, दर्शकों को आया पसंद

2 मिनट 55 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत वरुण धवन के सोने से होती है जिसके बाद कृति के साथ उनके दोस्त उन्हें उठाने की कोशिश करते हैं। साथ ही डरते भी हैं। ट्रेलर में काफी मजेदार डायलॉग भी हैं। वहीं ट्रेलर में आपको कई मजेदार सीन्स देखने को मिलते हैं। फिल्म में वरुण इच्छाधारी भेड़िया बने हैं। ट्रेलर का अंत मोगली के आइकॉनिक सॉन्ग ‘जंगल-जंगल बात चली है’ से होता है जो बहुत ही बेहतरीन लगता है।

‘स्त्री’ मेकर्स ने बनाई है ‘भेडिया’

अपनी हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री के बाद अब निर्देशक अमर कौशिक एक और खास फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के जरिए वे क्रीचर कॉमेडी का नया जॉनर लोगों के सामने पेश करने वाले हैं। फिल्म में बतौर मुख्य कलाकार के तौर पर वरुण धवन और कृति सेनन नजर आएंगी। इस फिल्म में वरुण धवन और कृति सैनन के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। हॉलीवुड के प्रमुख प्रभाव स्टूडियो मिस्टर एक्स की विशेषता, अमर कौशिक निर्देशित इस फिल्म में उत्कृष्ट ²श्य प्रभावों का दावा किया गया है। ‘भेड़िया’ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निरेन भट्ट द्वारा लिखी गई है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन की मैडॉक फिल्म्स इस फिल्म का निर्माण कर रही है।

25 नवंबर को रिलीज होगी ‘भेडिया’

‘भेड़िया’ 25 नवबंर, 2022 को थिएटर में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के ट्रेलर में वरुण धवन और कृति सेनन ने ऑडियंस को काफी प्रभावित किया है। वहीं फिल्म की बात करें तो फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है। इसके वीएफएक्स भी लोगों को पसंद आ रहे हैं। कुछ समय पहले ही फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था। अब देखने वाली बात यह होगी कि यह दोनों फिल्म से कितना इम्प्रेस कर पाते हैं।

देखें ‘भेडिया’ का ट्रेलर

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole