21/09/2024

शाहरुख ख़ान की ‘पठान’ का दमदार टीजर रिलीज

1 min read

बॉलीवुड के किंग खान’ शाहरुख खान 25 जनवरी, 2023 को पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। उनकी आखिरी रिलीज को 4 साल हो चुके हैं और उनकी वापसी की उम्मीद दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। इसी बीच शाहरुख ने अपने 57वें जन्मदिन के अवसर पर आने वाली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का टीजर रिलीज किया है। एक मिनट 24 सेकंड के इस टीजर में शाहरुख एकदम एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने शेयर किया ‘पठान’ का टीजर

‘पठान’ का टीजर जारी करते हुए शाहरुख ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया। इसमें लिखा था, कुर्सी की पेटी बांध लीजिए…पठान टीजर आउट। 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में देखें पठान हिंदी, तमिल और तेलुगू में। पठान का टीजर एक्शन और रोमांस से भरपूर है। टीजर में शाहरुख खान जबरदस्त एक्शन मोड़ में नजर आ रहे हैं। वहीं, जॉन अब्राहम और किंग खान के बीच भी एक्शन देखने को मिल रहा है। इसके अलावा शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की केमिस्ट्री भी कमाल की लग रही है। टीजर की शुरुआत आवाज के साथ शुरू होती है, जिसमें लोग पठान के बारे में बात करते हुए नजर आते हैं कि शाहरुख यानी पठान जिंदा भी है या नहीं, इतने में शाहरुख की दमदार एंट्री होती है। टीजर में शाहरूख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की झलक भी देखने को मिली है।

सोशल मीडिया पर फैंस टीजर को देख काफी एक्साइटेड हो गए हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। टीजर में किंग खान का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं, उनका लंबे बाल वाला यह लुक ‘डॉन 2’ की भी याद दिला रहा है। एक फैन ने लिखा, ‘एसआरके एसआरके ही हैं, कोई रिप्लेस नहीं कर सकता’, तो दूसरे ने लिखा, ‘जन्मदिन की बधाई शाहरुख खान, पठान का टीजर जबरदस्त है।’ अब फैंस फिल्म के जल्द रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी ‘पठान’

‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान 4 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। हालांकि 2022 में शाहरुख खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha), ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ (Rocketry : The Nambi Effect) और ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में कैमियो रोल में नजर आए। इन फिल्मों में शाहरुख खान को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं था। अब उन्हें ‘पठान’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। सिद्धार्थ आनंद ने ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘वॉर’ (War) को भी डायरेक्ट किया था। ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में हैं। याद रहे कि इसके बाद किंग खान ‘जवान’ (Jawaan) और राजू हिरानी की ‘डंकी’ (Dunki) में भी नजर आएंगे। इससे पहले शाहरुख साल 2018 में आनंद एल राय की ‘जीरो’ (Zero) में आखिरी बार बड़े पर्दे पर नजर आए थे।

देखें ‘पठान’ का टीजर

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole