21/09/2024

‘पठान’ का ट्रेलर रिलीज, बाइक स्टंट और एरियल एक्शन की भरमार

1 min read

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘पठान’ के ट्रेलर को लेकर फैंस के बीच पहले से ही बहुत ज्यादा एक्साइटमेंट हैं। फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी है। फिल्म के टीजर और सॉन्ग को पहले ही ऑडियंस से बहुत प्यार मिल चुका है। ऐसे में फैंस बेसब्री से ट्रेलर के आने का इंतजार कर रहे हैं। लोगों की एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए शाहरुख, दीपिका और जॉन फिल्म से अपने नए-नए लुक वाले पोस्टर्स शेयर कर रहे हैं।

शाहरुख और जॉन ने शेयर किया पठान का ट्रेलर

जॉन अब्राहम ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ‘पठान’ का ट्रेलर शेयर किया है। उन्होंने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, “लाइट्स, कैमरा, एक्शन, लेट्स गो… पठान का ट्रेलर आ चुका है..” ट्रेलर में जॉन के दमदार एक्शन और फाइट सींस देखने को मिल रहे हैं। शाहरुख खान ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, “मेहमान नवाजी के लिए पठान आ रहा है, और पटाखें भी ला रहा है। पठान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगी में 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।”

कैसा है पठान का ट्रेलर?

ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत जॉन अब्राहम से होती है जो पूरा मास्क पहने एक गाड़ी को धमाके के साथ उड़ाते नजर आते हैं। इसके बाद वह मास्क हटाकर अपना फेस दिखाते है। जॉन एक आउटफिट एक्स नाम के आतंकी ग्रुप का हिस्सा है, जो बिना किसी मकसद के अपना काम करता है। ट्रेलर में दिखाई डिंपल कपाड़िया कहती है कि ये एक आतंकवादी ग्रुप है, जो इंडिया पर अटैक की प्लानिंग कर रहा है, साथ ही वह यह भी कहती है कि अब पठान का वनवास खत्म हो गया है। इसके बाद शाहरुख ताबड़-तोड़ एक्शन के साथ एंट्री लेते है और कहते है-पार्टी पठान के घर रखोंगे तो पठान तो आएगा, और पटाखे भी लाएगा। ट्रेलर में एरियल एक्शन देखने को मिल रहा है। दीपिका पादुकोण के साथ शाहरुख का दमदार एक्शन दिख रहा है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में हैं। पठान के ट्रेलर में ग्लैमरस का तड़का भी देखने को मिला। इसमें विवादित गाने बेशरम रंग की झलक भी देखने को मिली। पीली बिकिनी में दीपिका पादुकोण का सेक्सी लुक नजर आया। वहीं, वो शाहरुख खान के साथ एक्शन मोड में भी नजर आई। फिल्म के ट्रेलर देख फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- अब शाहरुख ही बॉलीवुड को बचा सकता है। एक अन्य ने लिखा- पठान को ब्लॉकबस्टर होने से कोई नहीं रोक सकता। एक ने लिखा- क्या कर दिया मेरे भाई शाहरुख ने… कमाल-धमाल.. बवाल। एक बोला- शाहरुख खान जैसे शानदार एक्टर को कोई नहीं पछाड़ सकता हैं। एक बोला- बॉलीवुड को इग्नोर कर सकते है लेकिन एसआरके को नहीं। एक ने लिखा- ट्रेलर देखकर रोंगटे खड़े हो गए।

गणतंत्र दिवस पर रिलीज होगी ‘पठान’

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) विलेन का किरदार निभा रहे है और ट्रेलर की शुरुआत उन्हीं के एक्शन से होती है। 2 मिनट 34 सेकंड के इस ट्रेलर में एक्शन-थ्रिलर-सस्पेंस का ट्रिपल डोज देखने को मिल रहा है। पूरे ट्रेलर में शाहरुख छाए हुए है। वहीं, दीपिका का सेक्सी लुक के साथ एक्शन अवतार भी देखने मिल रहा है। आपको बता दें कि यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के बैनर तले बनी ‘पठान’ को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। भारी विरोध के बीच फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

देखें पठान का ट्रेलर

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole