21/09/2024

अक्षय-इमरान स्टारर ‘सेल्फ़ी’ में मृणाल ठाकुर का ग्लैमरस कैमियो

1 min read

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फ़िल्म ‘सेल्फ़ी’ (Selfiee) अपने ट्रेलर और गानों के साथ लोगों की उत्सुकता बढ़ा रही है और अब फ़िल्म का एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ गया है क्योंकि फ़िल्म में ‘सीता रामम’ (Sita Ramam) अभिनेत्री मृणाल ठाकुर कैमियो करती हुई नज़र आएंगी। सेल्फी से निर्माताओं ने मृणाल ठाकुर का फ़र्स्ट लुक रिलीज़ कर दिया है जिसमें वह ग्लैम लुक में नज़र आ रही हैं।

अक्षय के साथ गाने में आयेंगी नज़र मृणाल

फ़िल्म ‘सेल्फ़ी’ के साथ मृणाल ठाकुर की भागीदारी अब तक कोई जानकारी नहीं थी जब तक ट्रेलर में मृणाल की एक झलकी नज़र नही आई। इस अभिनेत्री के बारे में अनुमान लगाया जा रहा है कि वह फिल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण कैमियो कर रही है और स्क्रीन पर एक अभिनेत्री की भूमिका निभा रही है, जो स्क्रीन पर अक्षय कुमार के साथ है। अक्षय जो फिल्म में एक एक्शन हीरो की भूमिका निभा रहे हैं, दृश्यों में मृणाल ठाकुर के साथ एक एक्शन सीक्वेंस में फिल्म में देखा जा सकता है जो सिनेमा हॉल में चल रही है जिसे इमरान हाशमी के किरदार द्वारा देखा जा रहा है। अब उनके कैमियो गाने का पहला टीज़र आउट हो गया है, जिसका टाइटल ‘कुड़िये नी तेरी’ (Kudiye Ni Teri) वाइब है जो एक उत्साहित डांस नंबर है। अभिनेत्री गाने में कई अवतारों में नज़र आ रही है जिसमें एक अलग लुक और कई ग्लैमरस लुक शामिल हैं।

कैमियो और गाने के बारे में बात करते हुए मृणाल ने कहा, “मुझे गाने की शूटिंग में बहुत मज़ा आया। मैंने पहले ऐसा कुछ नहीं किया है और सेट पर माहौल बेहद मज़ेदार और जोशीला था, बिल्कुल गाने की तरह। गाने के लिए कुछ दिनों तक शूटिंग की और यह यह एक खास अनुभव था। मैं गाने के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं।” याद रहे कि फ़िल्म ‘सेल्फ़ी’ 24 फ़रवरी को सिनमाघरों में रिलीज हो रही है। फ़िल्म अक्षय कुमार, इमरान हाशमी के अलावा नुसरत भरुचा, डायना पेंटी भी अहम भूमिका में दिखेंगे। फ़िल्म का निर्देशन ‘गुड न्यूज़’ (Good Newzz) और ‘जुगजुग जियो’ (Jugjugg Jeeyo) जैसी फ़िल्में बनाने वाले राज मेहता ने किया है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole