21/09/2024

प्रभास, अमिताभ और दीपिका की साइंन्स फ़िक्शन ‘प्रोजेक्ट के’ की रिलीज घोषित

1 min read

महाशिवरात्रि (यानि 18 फ़रवरी, 2023) के पावन अवसर पर प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित साइंस फिक्शन फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Projeck K) के निर्माताओं ने रिलीज़ डेट अनाउंस की है। मेकर्स ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया की प्रोजेक्ट के 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी। इस फ़िल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन के अलावा दिशा पटानी भी अहम रोल में नज़र आएंगी।

फ़िल्म मेकर्स ने नए पोस्टर के साथ फ़िल्म की रिलीज़ डेट अनाउंस की है। इससे पहले मेकर्स ने दीपिका पादुकोण के जन्मदिन के अवसर परफिल्म से उनके पहले लुक का खुलासा किया जिसने तुरंत इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। मंत्रमुग्ध करने वाले पोस्टर में ‘ए होप इन द डार्क‘ टैगलाइन के साथडूबते सूरज के साथ दीपिका पादुकोण की झलक दिखाई गई थी। इसी तरहप्रभास और अमिताभ बच्चन के किरदारों के लिए तेजस्वी पोस्टर का अनावरण किया गया था।

अमिताभ ने शेयर किया ‘प्रोजेक्ट के’ का पोस्टर

 

प्रत्येक पोस्टर में नाग अश्विन के निर्देशन के बारे में पूरी जानकारी दिए बिना अपनी कहानी बताई। उदाहरण के लिएप्रभास के पोस्टर में शब्दों के साथ सिर्फ एक भविष्यवादी हाथ दिखाया गया है,  “हीरो पैदा नहीं होतेवे उठते हैं…” बिग बी के पोस्टर में विजयी मुट्ठी का मोटिफ भी मौजूद थाजिसमें लिखा था,  “महापुरुष अमर हैं।

‘प्रोजेक्ट के’ एक द्विभाषी फिल्म है जिसे दो भाषाओं यानी हिंदी और तेलुगु में विभिन्न स्थानों पर एक साथ शूट किया गया है। यह फिल्म तेलुगु इंडस्ट्री में दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म भी होगी। हाल के महीनों में, फिल्म के निर्माताओं ने मंत्रमुग्ध पोस्टर और बीटीएस वीडियो जारी किए हैं, जिससे तुरंत इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole