21/09/2024

‘टाइगर वर्सेस पठान’ को डायरेक्ट करेंगे सिद्धार्थ आनंद

1 min read

हाल ही ब्लॉकबस्टर हुई ‘पठान’ (Pathaan) में स्क्रीन शेयर करने के बाद अब लोग शाहरुख खान और सलमान खान को फ़ुल फ़्लैज्ड रोल में एक साथ देखना चाहते हैं और इसलिए यशराज फ़िल्म्स अपने स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए लेकर आ रहे हैं ‘टाइगर वर्सेस पठान’ (Tiger Vs Pathaan)। इस फ़िल्म में शाहरुख खान और सलमान खान फ़ुल फ़्लैज्ड रोल में एक दूसरे के साथ नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर वर्सेस पठान’ में शाहरुख के साथ उनकी पठान को-स्टार दीपिका पादुकोण और सलमान के साथ उनकी टाइगर को-स्टार कैटरीना कैफ़ भी अपने-अपने स्पाई एजेंट के किरदार में नजर आएंगी और अब टाइगर वर्सेस पठान के बारे में नई खबर है कि, ‘टाइगर वर्सेस पठान’ को डायरेक्ट करने के लिए डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को मोटी फ़ीस दी जा रही है। प्रमणित सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ आनंद वाईआरएफ में सबसे अधिक वेतन पाने वाले निर्देशक बन गए हैं।

सबसे महंगे निर्देशक बने सिद्धार्थ आनन्द

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर वर्सेस पठान’ को डायरेक्ट करने के लिए सिद्धार्थ आनंद को 40 करोड़ रु दिए जाएंगे। यह किसी भी फिल्म निर्माता को अब तक का सबसे अधिक फ़ीस है और यह सिद्धार्थ आनंद को उनके काम, जो उन्होंने अभी तक किया है, का रिवॉर्ड है। वह हमेशा अपने प्रोड्यूसर की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। इस बार भी सिद्धार्थ आनंद को शाहरुख और सलमान को एक साथ लाने वाली आदित्य चोपड़ा द्वारा लिखी गई स्क्रिप्ट को डायरेक्ट करने की जिम्मेदारी सौंपी है।” अब तक सिद्धार्थ आनंद ने बैंग बैंग, वॉर, पठान जैसे सफल फिल्में निर्देशित की हैं। दिलचस्प बात यह है कि अयान मुखर्जी को ‘वॉर 2’ (War 2) के लिए 32 करोड़ रु दिए जा रहे हैं। “टाइगर वर्सेस पठान साल 2024 में शुरू हो जाएगी। इसे वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सबसे महंगी फिल्म बनाया जा रहा है। इसे सबसे बड़ी भारतीय फिल्म बनाने का लक्ष्य रखा गया है और यह 2025 में रिलीज होगी।

‘टाइगर वर्सेस पठान’ को डायरेक्ट करने के लिए सिद्धार्थ आनंद को मिलेंगे 40 करोड़

साथ ही आपको बता दें कि सिद्धार्थ ने प्रभास (Prabhas) की फ़िल्म ‘मैत्री’ के लिए 65करोड़ रुपये की डील साइन की थी लेकिन उन्होंने ‘टाइगर वर्सेस पठान’ के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है, क्योंकि यहां महत्वाकांक्षा भारत में किसी भी चीज से बहुत बड़ी थी, जिसे मौद्रिक शब्दों में नहीं बताया जा सकता है। शाहरुख खान और सलमान खान को एक ही फिल्म में निर्देशित करना भारत में किसी भी फिल्म निर्माता के लिए एक सपना है। कोई भी इस अवसर को छोड़ना नहीं चाहेगा।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole