21/09/2024

‘OMG 2’ का टीजर रिलीज, भोलेनाथ बन आस्था में विश्वास जगाने आए अक्षय

1 min read

बॉलीवुड के खिलाड़ी ‘अक्षय कुमार’ की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ओएमजी 2’ ( OMG 2) का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के 1.21 मिनट के टीजर में माथे पर भस्म, लंबी-लंबी जटाएं और गले में रुद्राक्ष की माला पहने अक्षय के भोलेनाथ वाले लुक ने फैन्स को खुश किया। टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी पहली फिल्म यानी ओएमजी 1 से एकदम उलट है। बता दें कि पहली फिल्म में जहां भगवान के नाम पर लुटने वाले पंडितों की पोल खोली गई थी वहीं, इस बार एक भक्त की गहरी आस्था और विश्वास को दिखाया गया है। पिछली फिल्म में अक्षय भगवान श्रीकृष्ण बने थे वहीं, इस बार वह भगवान शिव के रूप में नजर आ रहे हैं।

क्या है OMG 2 के टीजर में?

अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 के टीजर में महाकाल की नगरी को उज्जैन को भव्य तरीके से दिखाया गया है। टीजर की शुरुआत में बैकग्राउंड में पंकज त्रिपाठी की आवाज सुनाई दे रही है, जिसमें वह कह रहे है- ‘ईश्वर है या नहीं इसका प्रमाण इंसान आस्थिक या नास्तिक होकर दे सकता है, पर भगवान अपने बनाए हुए बंदों में कभी भेद नहीं करता है’। इसके बाद अक्षय की एंट्री होती है और परेश रावल को भी दिखाया गया है, ये सीन पहली फिल्म ओएमजी 1 से है। फिर पंकज त्रिपाठी कहते सुनाई देते है- ‘फिर चाहे वह नास्तिक कांजीलाल मेहता हो या आस्थिक कांतिशरण मुद्गल, और तकलीफ में लगाई लगाई गई पुकार उसे हमेशा अपने बंदों तक खींच ली लाती है’ और इसी के साथ अक्षय शिव शंकर के रूप में गंगा जी से बाहर आते है और भक्त पंकज त्रिपाठी को आशीर्वाद देते हैं। टीजर में अक्षय का डायलॉग- ‘रख विश्वास तू है शिव का दास’ भी सुनने को मिल रहा है। इसके साथ ही पूरे टीजर में हर हर महादेव के जयकारे भी गूंज रहे हैं।

हालांकि टीजर में बहुत कुछ छुपाया गया है, लेकिन जितना दिखाया गया है उससे पता चलता है कि यह कहानी भगवान शिव में आस्था रखने वाले एक भक्त की कहानी होगी। फिल्म में अक्षय का लुक काफी आकर्षित लग रहा है। पंकज त्रिपाठी सच में किसी भक्त की तरह दिख रहे हैं। इसमें ईश्वर पर विश्वास रखने पर जोर दिया गया होगा।

11 अगस्त को गदर 2 से क्लेश करेगी

‘ओएमजी 2’ का टीजर सावन के महीने में रिलीज किया गया है।  सावन को भगवान शिव का महीना कहा जाता है। सावन में भगवान की शिव की पूजा की जाती है। मेकर्स ने सही मौके पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है। फिल्म ठीक 1 महीने बाद 11 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में यामी गौतम भी अहम किरदार में हैं।  फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियोज, ज्योति देशपांडे और अजीत अंधारे ने प्रोड्यूस किया है। इसके राइटर-डायरेक्टर अमित राय हैं। साथ ही आपको बता दें कि 11 अगस्त को ही सन्नी देओल की ‘गदर 2’ (Gadar 2) भी रिलीज होनी है। इसलिए बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार टक्कर देखने को मिल सकती है। फिल्म का टीजर अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। उन्होंने टीजर कर लिखा- रख विश्वास, #OMG2 टीजर रिलीज।

देखें ‘OMG 2’  का टीजर

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole