21/09/2024

‘वेलकम-3’ में अक्षय के साथ संजय दत्त और अरशद वारसी भी आएंगे नजर

1 min read

साल 2007 के आखिरी में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म ‘वेलकम’ (Welcome) ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। इस कॉमेडी फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया था। इस फिल्म की सफलता के बाद मेकर्स ने 2015 में इसका अगला पार्ट ‘वेलकम बैक’ (Welcome Back) बनाया था। वेलकम का दूसरा पार्ट भी सेमी हिट रहा था। अब इस फिल्म का अगला पार्ट यानी ‘वेलकम-3’ भी जल्द ही आने वाला है। इस फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। अरशद वारसी ने इसकी पुष्टि कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अरशद वारसी ने कहा कि फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। जनवरी 2024 में इसकी शूटिंग शुरू हो जाएगी। लंबे समय से फैन्स को इस फिल्म का इंतजार है और इसकी चर्चा भी जोरों पर है। अरशद वारसी ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, ‘फिल्म को लेकर जल्द ही काम शुरू होने वाला है।

‘वेलकम 3’ की कास्टिंग पूरी हुई

खबरों के मुताबिक फिल्म की कास्टिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म में अक्षय कुमार, संजय दत्त और परेश रावल मुख्य भूमिकाओं में रहने वाले हैं।’ अरशद वारसी भी इस फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। कुछ खबरों के मुताबिक इसमें सुनील शेट्टी की एंट्री भी हो गई है। अरशद वारसी की सीरीज ‘असुर’ का दूसरा सीजन भी लोगों को खूब पसंद आया है। इसकी जमकर तारीफ हुई है। अरशद अब जल्द ही बड़े पर्दे पर भी नजर आने वाले हैं। वेलकम-3 के अलावा अरशद वारसी जॉली एलएलबी 3 (Jolly LLB 3) के अगले पार्ट में भी अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगे।

वेलकम-3 की कहानी!

अरशद वारसी ने वेलकम-3 की कहानी पर बात करते हुए बताया, ‘पिछले काफी समय से सिनेमा में एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है।  बड़े पर्दे पर लार्जर देन लाइफ वाली फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है। इसी को देखते हुए वेलकम-3 की कहानी भी ऐसी ही रखी गई है। इसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। याद रहे कि वेलकम के इससे पहले दोनों पार्ट में नाना पाटेकर और अनिल कपूर ने जबरदस्त काम किया है।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole