21/09/2024

अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ का मजेदार ट्रेलर रिलीज

1 min read

अक्षय कुमार स्टारर कॉमेडीड्रामा फिल्म ‘खेल खेल में’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ये ट्रेलर फन फैमिली एंटरटेनर की एक झलक है जिसमें खिलाड़ी कुमार के साथ तापसी पन्नूवाणी कपूरअम्मी विर्कआदित्य सीलप्रज्ञा जायसवाल और फरदीन खान जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपने मजेदार अंजाज से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने का वादा किया है। यह फिल्म 15 अगस्त 2024 को देश भर में रिलीज होगी।

‘खेल खेल में’ का ट्रेलर रिव्यू

ये फ़िल्म 2016 में आई ‘परफेक्ट स्ट्रेंजर्स’ की ऑफिशियल रिमेक है। फ़िल्म की स्टोरी लाइन अच्छी है। 2019 में गुड न्यूज़ के बाद अक्षय फिर से फॉर्म में दिखे हैं। उनका लुक भी जबरदस्त है। उन्हें ये जॉनर बहुत ही रास आता है। ट्रेलर देखकर मुझे गरम मसाला की याद आ गई। एक अदद हिट को तरस रहे अक्षय की ख्वाहिश ये फ़िल्म पूरा करेगी! 7 दोस्तों की कहानी है जो एक खेल खेलते हैं। खेल है फोन पर आए मैसेज को सबके सामने पढ़ना। हंसी-मज़ाक थोड़ी वयस्क लग रही है लेकिन ओटीटी के बाद ये अब सामान्य हो चुकी है।  हाल में इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्माताओं ने एक अनोखे इवेंट के साथ फिल्म के ट्रेलर से पर्दा उठायाजिसने मीडिया और प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया। इस बीच मीडिया को एक शानदार अनुभव हुआजो मुंबई में एक ग्रैंड ट्रेलर अनावरण के साथ खत्म हुआ।

इसके बाद फाइनल डेस्टिनेशन यानी लॉन्च लोकेशन पर एक रोमांचक माहौल के बीच खेल खेल में का ट्रेलर लॉन्च किया गया। ट्रेलर ने फिल्म के ह्यूमर और दिल को छू लेने वाले पलों के अनूठे मिश्रण की एक शानदार झलक पेश कीजिसने एक यादगार सिनेमाई अनुभव का वादा किया।

निर्माता-निर्देशक और मुख्य कलाकार

मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा निर्देशित ‘खेल खेल में’ में अक्षय कुमारतापसी पन्नूवाणी कपूरएमी विर्कआदित्य सीलप्रज्ञा जायसवाल और फरदीन खान जैसे बेहतरीन कलाकारों की फौज है। अपने शानदार लाइनअप और अनोख ह्यूमर को लोगों से कनेक्ट करने वाले इमोशन्स के साथ मिलाते हुएयह फिल्म शैली को फिर से परिभाषित करने और हर उम्र के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। खेल खेल में हंसीड्रामा और एंटरटेनमेंट का एक परफेक्ट मेल पेश करने का वादा करती हैजो इसे सभी फिल्म प्रेमियों के लिए एक मस्ट वॉच फिल्म बनाती है। गुलशन कुमारटीसीरीज़ और वकाउ फिल्म्स पेश करते हैं खेल खेल में। टीसीरीज़ फिल्मवाकाऊ फिल्म्स और केकेएम फिल्म प्रोडक्शनखेल खेल में का निर्देशन मुदस्सर अजीज ने किया हैं और भूषण कुमारकृष्ण कुमारविपुल डी शाहअश्विन वर्देराजेश बहलशशिकांत सिन्हा और अजय राय द्वारा निर्मित है। स्मरण रहे की निर्देशक मुदस्सर अज़ीज़ इससे पहले कार्तिक आर्यन के साथ ‘पति पत्नी और वो’ का सफल निर्देशन कर चुके हैं।

ट्रेलर देखें यहाँ

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole