21/09/2024

अजय देवगन ने शुरू की ‘सन ऑफ सरदार 2’ की शूटिंग

1 min read

2012 में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता का जश्न मनाने के बादअजय देवगन स्टारर एक्शन कॉमेडी सन ऑफ सरदार (Son of Sardaar) एक बार फिर से कॉमेडीएक्शन और मनोरंजन से भरपूर अपने बहुप्रतीक्षित सीक्वलसन ऑफ सरदार 2 के साथ वापस आ गई है। अजय देवगन ने पूरे उत्साह के साथ अपनी अगली फ़िल्म ‘सन ऑफ सरदार 2′ की शूटिंग इंग्लैंड में शुरू कर दी है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स सन ऑफ सरदार 2 को 2025 के मध्य में सिनेमाघरों में रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि, संजय दत्त को इंग्लैंड का वीजा नहीं मिल पाने के कारण वह ‘सन ऑफ़ सरदार 2’ नहीं कर पाएँगे इसलिए मेकर्स ने संजय दत्त की जगह रवि किशन को कास्ट किया है लेकिन मीडिया सूत्रों के अनुसार “संजय दत्त फिल्म का अहम हिस्सा बने रहेंगे। अभिनेता भारत के शेड्यूल के लिए बड़े पैमाने पर शूटिंग करेंगे, क्योंकि किरदार के लिए महत्वपूर्ण स्क्रीन उपस्थिति की आवश्यकता है।” सूत्र ने यह भी क्लीयर किया कि, संजय दत्त ‘सन ऑफ सरदार 2’ के ब्रिटेन शेड्यूल का हिस्सा नहीं होंगे वह सिर्फ़ भारत के शूटिंग शेड्यूल को ही ज्वाइन करेंगे।

‘सन ऑफ़ सरदार 2’ की स्टार कास्ट

रवि किशन के रोल को कन्फर्म करते हुए सूत्र ने बताया कि, “रवि किशन को कास्ट करने का ये मतलब नहीं है कि, उन्होंने संजय दत्त को रिप्लेस कर दिया है। रवि किशन फ़िल्म की स्टार कास्ट में एक नया एडिशन है जबकि संजय दत्त, अजय देवगन के साथ अपने पहले वाले ओरिजनल कैरेक्टर को प्ले करते हुए नज़र आएँगे।” अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर फिल्म के आरंभ की घोषणा की। विजय कुमार अरोड़ा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग यूके में और उसके बाद भारत में होगी। सन ऑफ सरदार 2 की स्टार कास्ट के बारें में बात करें तो इसमें अजय के अलावा संजय दत्त, विजय राज, मृणाल ठाकुर, रवि किशन, चंकी पांडे, बिंदु दारा सिंह, नीरू बाजवा, दीपक डोबिरियाल, कुब्रा सैत समेत कई कलाकार अहम रोल में नज़र आने वाले हैं।

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole