21/09/2024

सनी देओल की ‘बॉर्डर 2’ में दिलजीत दोसांझ की एंट्री

1 min read

27 साल पहले आई सनी देओल की फिल्म बॉर्डर के रीमेक बॉर्डर 2 को बड़े स्तर बनाने की तैयारी चल रही है। फिल्म को लेकर लगातार अपडेट भी सामने आ रहे हैं। बॉर्डर 2 में हाल ही में वरुण धवन की एंट्री हुई है जिसके बाद से फिल्म का इंतजार कर रहे दर्शकों का उत्साह बढ़ गया है। अब बॉर्डर 2 में एक और बड़े एक्टर की दिलजीत दोसांझ एंट्री हो गई है। दिलजीत दोसांझ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हैं।

वरुण धवन के बाद दिलजीत दोसांझ

सनी देओल और वरुण धवन की फिल्म ‘बॉर्डर 2’ (Border 2) से अब एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ का नाम जुड़ गया है। इस बात की जानकारी खुद दिलजीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। दरअसल दिलजीत ने फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसमें लिखा है, ‘बहादुरों से बहादुर, इस सबसे बड़ी जंग में शामिल होने के लिए एक साथ आ रहे हैं। टी सीरीज और जेपी फिल्म्स इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ का स्वागत करते हैं।’ इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कैप्शन में लिखा है, ‘पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम। इतनी पावरफुल टीम के साथ खड़ा होकर गर्व महसूस कर रहा हूं।’

दिलजीत दोसांझ के फैंस सहित बॉर्डर 2 का इंतजार कर रहे दर्शक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में कैरी ऑन जट्टा 3 में नजर आए थे।  उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही है। कैरी ऑन जट्टा 3 पंजाबी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

बॉर्डर रही थी ब्लॉकबस्टर

गौरतलब है कि सनी देओल की मल्टीस्टारर फिल्म बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई थी। इस वॉर फिल्म को जे.पी. दत्ता ने निर्देशित किया था। फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित थी। इसमें सनी देओल, सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर, कुलभूषण खरबंदा, तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबनी मुखर्जी मुख्य किरदारों में थे। सनी देओल की बॉर्डर का बजट 10 करोड़ रुपये था, लेकिन इसने बॉक्स ऑफिस पर 65.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

संपर्क | अस्वीकरण | गोपनीयता नीति | © सर्वाधिकार सुरक्षित 2019 | BollywoodKhazana.in
Optimized by Optimole